आईपीएल 2020 के लिए नीलामी की प्रक्रिया शुरू होने में अब 48 घंटे से भी कम वक्‍त बचा है. इस बार आईपीएल ऑक्‍शन के दौरान विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सबसे ज्‍यादा मशक्‍कत करनी पड़ सकती है क्‍योंकि इस टीम ने सर्वाधिक खिलाड़ियों को रिलीज किया है. विराट ने नीलामी को लेकर आरसीबी की योजना के संबंध में अहम बयान दिया है.

आरसीबी की तरफ से अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में विराट ने फैन्‍स से कहा, “जैसा की आप जानते हैं कि आगामी सीजन को लेकर नीलामी होने वाली है और मैं आप सभी से चाहता हूं कि आप लोग टीम के पीछे खड़े रहें. टीम प्रबंधन, माइक हेसन, साइमन कैटिज काफी अच्छा काम कर रहे हैं.”

पढ़ें:- IND vs WI, 2nd ODI: सीरीज हार से बचने के लिए भारतीय टीम में होंगे ये बदलाव !

पढ़ें:- Visakhapatnam ODI: जसप्रीत बुमराह ने टीम के साथ नेट्स में बहाया पसीना, पुराने…

बेंगलुरू के लिए आईपीएल के बीते कुछ सीजन अच्छे नहीं रहे हैं. बीते तीन साल से बेंगलुरू अंकतालिका में अच्छा स्थान नहीं बना पाई है. विराट कोहली ने कहा, “टीम को किस तरह बनाना है इसे लेकर कई तरह की चर्चाएं हुईं. हमारी जो कोर टीम है हम उसे बनाए रखेंगे और मैं आप सभी को यह आश्वस्त करना चाहता हूं कि जो भी जरूरी जगह हैं हम उन्हें भरेंगे और एक मजबूत टीम बनाएंगे ताकि हमारा 2020 का सीजन अच्छा जाए.”