इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के लिए खिलाड़ियों की हुई नीलामी में इंग्लैंड की ओर से सबसे महंगे बिकने वाले युवा ऑलराउंडर सैम कर्रन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान  एमएस धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग से मिलने को बेताब हैं.

कुमार मंगलम के बेटे आर्यमन बिड़ला अनिश्चितकाल के लिए क्रिकेट से हुए दूर, ये है वजह

कर्रन ने आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) में चुने जाने को कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग के दिमाग से ‘सीखने का मौका ’बताया है.

इस युवा को चेन्नई टीम ने साढे पांच करोड़ रूपये में खरीदा. चेन्नई और दिल्ली कैपिटल्स के बीच उन्हें खरीदने की होड़ लगी थी.

कर्रन ने अपनी नई टीम द्वारा डाले गए वीडियो में कहा, ‘चेन्नई आकर अपने नए साथियों से मिलने, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग से मिलने को बेताब हूं. मेरे लिए यह उनसे सीखने का सुनहरा मौका है और उम्मीद है कि हम ट्रॉफी जीतेंगे.’


कर्रन पिछले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे जिन्होंने एक हैट्रिक भी ली थी. लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण टीम ने उन्हें नीलामी से पहले रिलीज कर दिया.

INDvWI: रोहित शर्मा के पास सनथ जयसूर्या का 22 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ने का आखिरी मौका

उन्होंने कहा, ‘मुझे चेन्नई में खेलने का इंतजार है. पिछले साल मैंने चेन्नई के खिलाफ खेला और इस बार चेन्नई टीम में रहूंगा. यह काफी खास होगा. हम दर्शकों के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे.’

गौरतलब है कि इस बार नीलामी में कुल 338 खिलाड़ी थे जिनमें से 62 की बोली लगी.