आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्‍नई सुपर क्रिंग्‍स से जल्‍द ही अंबाती रायडू की छुट्टी हो सकती है. रायडू के अलावा केदार जाधव, मुरली विजय का चेन्‍नई की टीम के साथ नाता खत्‍म होने वाला है. जी हां, महेंद्र सिंह धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपर किंग्‍स इन तीनों खिलाड़ियों को अपने स्‍क्‍वाड से हटाने पर विचार कर रही है.

पढ़ें:- विराट के मन में पिंक गेंद को लेकर अब भी अटका है एक सवाल, बोले- यह देखना होगा कि…

आईपीएल 2020 के लिए दिसंबर में कोलकाता में नीलामी की प्रक्रिया होनी है. मॉय खेल डॉट कॉम की खबर ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि नीलामी के लिए उतरने से पहले चेन्‍नई अंबाती रायडू, मुरली विजय और केदार जाधव को टीम से बाहर करने पर विचार कर रहा है.

अंबाती रायडू को चेन्‍नई की टीम ने 2.20 करोड़ रुपये खर्च कर शामिल किया था. आईपीएल 2018 में उन्‍होंने 16 मैचों में 602 रन बनाए थे. केदार जाधव को चेन्‍नई ने 7.8 करोड़ की भारी रकम खर्च कर खरीदा था. लंबे समय से वो खराब फिटनेस के चलते राष्‍ट्रीय टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं.

वेबसाइट की खबर में बताया गया कि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स शार्दुल ठाकुर और कर्ण शर्मा को भी नीलामी के लिए भेज सकता है. कर्ण शर्मा को पांच करोड़ और शार्दुल ठाकुर को दो करोड़ रुपये खर्च कर चेन्‍नई ने खरीदा था.

खबर में बताया गया कि यह खिलाड़ी काफी महंगे हैं. इन्‍हें रिलीज कर चेन्‍नई अपना खर्चा कम करना चाहता है. खिलाड़ियों के पूल में रायडू, मुरली विजय और केदार जाधव के जाने के बाद चेन्‍नई इन्‍हें फिर से कम दामों पर खरीदने पर विचार कर रहा है.

पढ़ें:- ये हैं दीपक चाहर की बहन, भाई के लिए लिखा ये मैसेज…आने लगे खूब कॉमेंट्स

दिसंबर में होने वाली आईपीएल नीलामी से पहले सभी फ्रेंचाइजी को 14 नवंबर तक गवर्निंग बाडी को यह बताना है कि वो किन खिलाड़ियों को अपने पास बनाए रखना चाहते हैं और किन्‍हें वापस नीलामी के लिए भेजना चाहते हैं.