पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन की तैयारी के लिए रांची से चेन्नई रवाना हुए। Also Read - IPL 2020: दिलीप वेंगसरकर का दावा, इस साल बैंगलोर के पास जाएगा‍ खिताब, बताई ये वजह

यूएई में 19 सितंबर में शुरू होने वाले आईपीएल टूर्नामेंट से पहले धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) अपने घरेलू मैदान चेपॉक पर पांच दिन का एक छोटा अभ्यास कैंप आयोजित करेगी। जहां से सारे खिलाड़ी यूएई के लिए रवाना होंगे। Also Read - US Presidential Elections 2020: ट्रंप ने भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या की पर उठाए सवाल

कप्तान धोनी ने बीसीसीआई को प्रोटोकॉल के मुताबिक गुरुवार को रांची में ही कोविड-19 का टेस्ट करावाया था। टेस्ट का नतीजा निगेटिव आने के बाद अब माही चेन्नई के लिए निकल पड़े हैं।

कोरोना वायरस की वजह से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पर लगे ब्रेक से पहले धोनी मार्च में चेपॉक में आईपीएल के लिए ही अभ्यास कर रहे थे लेकिन इस वैश्विक महामारी की वजह से अप्रैल-मई में होने वाले इस टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया।

अब आईपीएल 2020 का आयोजन 19 सितंबर से 11 नवंबर के बीच यूएई में होना है। इस टूर्नामेंट के जरिए कैप्टन कूल जुलाई 2019 के बाद पहली बार मैदान पर उतरेंगे। सीएसके से सीईओ विश्वनाथन पहले ही बयान दे चुके हैं कि वो धोनी को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं हैं।

इंडियाटुडे को दिए बयान में उन्होंने कहा था, “हम उनके बारे में चिंता नहीं करते। हां, हमे धोनी के 2021 और 2022 के आईपीएल टूर्नामेंट का हिस्सा होने के उम्मीद है लेकिन हम अपने कप्तान को लेकर बिल्कुल चिंतित नहीं हैं। उन्हें अपनी जिम्मेदारियां पता हैं और वो अपना और टीम का ध्यान रखेंगे।”