पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर टॉम मूडी का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन से पहले दिल्ली कैपिटल्स (DC) का बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) को मुंबई इंडियंस के लिए ट्रेड करना शानदार कदम रहा।Also Read - टी20 विश्व कप करियर की सबसे बड़ी जिम्मेदारी: हार्दिक पांड्या

बोल्ट इस सीजन शानदार फॉर्म में हैं और जसप्रीत बुमराह के साथ वो टीम की सफलता का एक अहम कारण हैं। मुंबई ने फाइनल में जगह बना ली है और वो अपने पांचवें आईपीएल खिताब से सिर्फ एक कदम दूर है। बोल्ट ने अभी तक 14 मैचों में 22 विकेट लिए हैं। Also Read - IPL Winners List: MS Dhoni की कप्तानी में CSK ने जीता चौथा खिताब, जानिए सीजन-दर-सीजन किसने मारी बाजी?

इस सीजन के पहरे क्वालिफायर में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली के सामने बोल्ट ने शानदार प्रदर्शन किया था और दो अहम विकेट निकाले थे। Also Read - IPL 2021: खिताबी रेस से बाहर होने पर Shikhar Dhawan इमोशनल, बोले- हमने अपना सब कुछ दिया लेकिन कुछ कमी रह गई

मूडी ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए कहा, “मेरी नजर में तो ये शानदार कदम था। मैं इस बात को जानता हूं कि जब ये ट्रेड हुआ वो नहीं जानते थे कि टूर्नामेंट यूएई में होने जा रहा है। लेकिन फिर भी बोल्ट मुंबई में खतरनाक साबित होते क्योंकि वो ऐसा मैदान है जहां उनकी गेंद स्विंग होती।”

उन्होंने कहा, “बोल्ट आईपीएल में पावरप्ले में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं। इसलिए उन्हें टूर्नार्मेंट की सबसे मजबूत टीमों में से एक को सौंप देना ये शानदार था। अगर वो चाहते तो बाउल्ट को नीलामी में रख सिर्फ मुंबई को ही नहीं बल्कि बाकी टीमों को बोल्ट को खरीदने का मौका दे सकते थे।”