आईपीएल 2020 के लिए दिसंबर में होने वाली नीलामी प्रक्रिया शुरू होने से पहले गुरुवार 14 नवंबर तक सभी टीमों को अपने फाइनल स्‍क्‍वाड के बारे में आईपीएल गवर्निंग बॉडी को बताना है. इससे ठीक एक दिन पहले तेज गेंदबाज अंकित राजपूत राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल हो गए हैं.Also Read - BSF के बेड़े में शामिल हुए 3 नए फ्लोटिंग बार्डर आउट-पोस्ट स्वदेशी जहाजों का बेड़ा, देखें फोटो

Also Read - अब Weekend में भी नियमित समय पर चलेगी Delhi Metro, बीटिंग रिट्रीट को लेकर आज किए गए हैं ये बदलाव

पढ़ें:- ये हैं दीपक चाहर की बहन, भाई के लिए लिखा ये मैसेज…आने लगे खूब कॉमेंट्स Also Read - Gujarat Night Curfew News: गुजरात के 27 शहरों में Night Curfew चार फरवरी तक बढ़ाया गया, ये रहेंगी पाबंदियां

पिछले सीजन तक किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले अंकित राजपूत दो टीमों के बीच आपसी ट्रेड के माध्‍यम से राजस्थान रॉयल्‍स का हिस्‍सा बने हैं. 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब से जुड़ने वाले अंकित ने अबतक 23 आईपीएल मैचों में 22 विकेट चटकाए हैं.

अंकित ने पिछले साल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 14 रन देकर पांच विकेट हासिल किए थे और वह आईपीएल में पांच विकेट लेने वाले एकमात्र अनकैप्ड खिलाड़ी हैं.

उनके अलावा इस साल दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट अब अगले सीजन से मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे.

पढ़ें:- विराट के मन में पिंक गेंद को लेकर अब भी अटका है एक सवाल, बोले- यह देखना होगा कि…

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज बोल्ट पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े थे. दिल्ली कैपिटल्स ने बोल्ट को मुंबई इंडियंस के हाथों ट्रेड किया है.

बोल्ट ने 2014 में आईपीएल में डेब्‍यू किया था और तब से लेकर अब तक उन्होंने 33 आईपीएल मैचों में 38 विकेट हासिल किए हैं.