न्‍यूजीलैंड दौरे के बाद से भारतीय टीम सक्रिय क्रिकेट से दूर है. ऐसे में आईपीएल (IPL 2020) का आयोजन होना किसी भी खिलाड़ी के लिए सपने के सच होने से कम नहीं है. बीते करीब चार महीने से हर कोई अपने घर पर ही कैद रहने को मजबूर था. टेस्‍ट टीम के सलामी बल्‍लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) आईपीएल के माध्‍यम से भारत में क्रिकेट की बहाली होने से काफी खुश हैं. Also Read - IPL 2020 की पहली जीत पर कप्तान रोहित शर्मा ने कहा- हमने अपनी योजना को अच्छे से लागू किया

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हैं. उन्‍होने कहा कि आईपीएल के 13वें संस्करण के लिए मैदान पर उतरने का वह बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आईपीएल के 13वें संस्करण का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में हो रहा है. Also Read - मुंबई के खिलाफ करारी हार के बाद KKR के कप्तान कार्तिक ने कहा- खिलाड़ी जानते हैं, कहां सुधार करना है

मयंक (Mayank Agarwal) ने ट्विटर पर किंग्स इलेवन पंजाब की जर्सी में एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, “मैदान पर उतरने का अब और इंतजार नहीं कर सकता.”

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने इससे पहले कहा कि मयंक अग्रवाल ने अंतरराष्ट्रीय करियर में अपने शुरुआती दिनों में उम्मीद जगाई है.

नेहरा ने कहा कि मयंक समय के साथ और बेहतर होते जाएंगे और आने वाले दिनों में अच्छे रन बनाएंगे. मयंक ने अभी तक कुल 11 टेस्ट मैच खेले हैं और 974 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने तीन शतक और चार अर्धशतक जमाए हैं.

नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर कहा, ” मयंक ने घरेलू मैचों में और इंडिया-ए में काफी अच्छा किया है और इसलिए उन्हें मौका मिला है. वह उन खिलाड़ियों में से नहीं हैं जो एक या दो साल से ही घरेलू क्रिकेट खेल रहे हों और अचनाक से सामने आए हों. उन्होंने काफी सारे रन किए हैं और मुझे उम्मीद है कि समय के साथ वो और बेहतर होते जाएंगे.”