IPL 2020 की नीलामी के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हुए चौथे और आखिरी क्रिकेटर साई किशोर का इस टीम से पुराना नाता है। तमिलनाडु के इस स्पिन गेंदबाज ने सीएसके के कप्तान और भारतीय दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी को नेट में गेंदबाजी कराई है, जिसे साई चेन्नई टीम में इंटर्नशिप मानते हैं।

20 लाख के बेस प्राइस पर सीएसके टीम में शामिल हुए किशोर ने टीम की आधिकारिक वेबसाइट से बातचीत में कहा, “सीएसके के लिए नेट में गेंदबाजी करना इंटर्नशिप जैसा था और मैं कुछ ऐसी चीजों की तलाश में था, जिनकी मदद से मैं आगे बढ़ सकूं। हरभजन सिंह भी नेट्स में थे और मैंने उनसे पूछा किया ‘आप क्या करेंगे अगर धोनी आपको मैदान के चारों तरफ हिट कर रहे हैं तो’? ”

किशोर ने बताया कि सीनियर स्पिनर हरभजन ने उन्हें क्या जवाब दिया। इस लेग स्पिनर ने कहा, “उन्होंने मुझे समझाया कि जब आपको मार पड़ती है, तो आप डिफेंसिव मानसिकता में आ जाते हैं और बचने का तरीका ढूंढते हैं और परेशान हो जाते हैं। उन्होंने मुझसे ऐसे हालात में परेशान ना होने, खुद का समर्थन करे और अपने आपको अतिरिक्त समय देने के बाद गेंदबाजी करने की बात कही। और उसके बाद भी धोनी आपको हिट करते हैं तो वो ठीक है।”

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स ने कम बजट में खरीदे बड़े खिलाड़ी; चावला बने करोड़पति

तीन बार आईपीएल खिताब जीत चुके धोनी को गेंदबाजी करने के अनुभव पर किशोर ने कहा, “उसके (हरभजन की सलाह) कुछ दिनों बाद मैने धोनी को फिर से नेट में गेंदबाजी कराई और मैंने बेहतर प्रदर्शन किया। एक सेशन में मैंने उन्हें एक भी छक्का नहीं लगाने दिया। हर जगह हिट होने के अनुभव ने मुझे एक गेंदबाज के रूप में अधिक जागरूक किया।”