इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के ट्रेड विंडो के अंर्तगत तीन बार की विजेता मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने शीर्ष क्रम बल्लेबाज सिद्धेश लाड (Siddhesh Lad) को आगामी सीजन के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के साथ ट्रेड किया है।

साल 2015 से मुंबई टीम के जुड़े लोकल खिलाड़ी लाड ने इस फ्रेंचाइजी के लिए अपना पहला पिछले सीजन में खेला, जब कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जगह उन्हें शीर्ष क्रम बल्लेबाज के तौर पर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। लाड ने पहली गेंद पर छक्का लगाकर अच्छी शुरुआत की लेकिन 13 गेंदो में 15 रन बनाकर आउट हो गए।

27 साल के इस खिलाड़ी ने अपने टी20 करियर में खेले 38 मैचों में 119.84 की स्ट्राइक रेट से कुल 628 रन बनाए हैं, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल हैं। लाड के हालिया फॉर्म की बात करें तो सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019-20 में खेले 6 मैचों में वो अब तक मात्र 55 रन बना पाए हैं।

CSK ने दिया 5 खिलाड़ियों को रिलीज करने का संकेत, इनकी हो सकती है छुट्टी

लाड के मुंबई से कोलकाता टीम में जाने की जानकारी शुक्रवार को बीसीसीआई ने दी। बता दें कि तय शेड्यूल के अनुसार ट्रेड विंडो 14 नवंबर को बंद होनी थी लेकिन काउंसिल ने टीमों को शुक्रवार शाम 5 बजे तक का अतिरिक्त समय दिया है।