दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान रिषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ पहले प्लेऑफ मुकाबले के साथ टीम में वापसी करेंगे।Also Read - T20 World Cup 2021: Rohit Sharma और Virat Kohli को कैसे आउट करे पाकिस्तान, मुश्ताक अहमद ने बनाया गेम प्लान

दिल्ली ने शुक्रवार को दुबई में खेले गए अपने आखिरी लीग मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से हार का सामना करना पड़ा था लेकिन इसके बावजूद टीम अंकतालिका में नंबर एक पर है। Also Read - कोहली के लिए विश्व कप जीतना अहम, फर्क नहीं पड़ता कि वो कप्तान के रूप में विजेता बनता है या खिलाड़ी के तौर पर: उथप्पा

यूएई में शुरू हुए आईपीएल के दूसरे चरण में दिल्ली के लिए अपने पहले मैच में दूसरा ओवर फेंकते हुए स्टोइनिस के हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया था, जिसके बाद वो मैदान से बाहर चले गए थे। Also Read - Highlights SL vs NED, T20 World Cup 2021: श्रीलंका ने नीदरलैंड्स को 8 विकेट से हराया

पंत ने बैंगलौर के खिलाफ हार के बाद संवाददाताओं से कहा, “हम पहले ही क्वालिफाई कर चुके थे, इसलिए हमने सोचा कि हम किसी को आजमाएंगे क्योंकि स्टोइनिस चोटिल हो गए थे। उम्मीद है कि वो अगले मैच में उतरेंगे।”

स्टोइनिस की मैदान पर वापसी दिल्ली के साथ साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए भी अच्छी खबर होगी चूंकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी20 विश्व कप के लिए चुने गए स्क्वाड में इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को जगह दी है।

मध्यक्रम के बल्लेबाज और मध्यम गति के गेंदबाज स्टोइनिस ने हाल ही में कहा था कि वो विश्व क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के लिए “सर्वश्रेष्ठ फिनिशर” बनना चाहते हैं।

पहले आईपीएल क्वालिफायर का विजेता 15 अक्टूबर को होने वाले फाइनल में जगह बनाएगा, जबकि हारने वाले को खिताबी मुकाबले में जगह बनाने के लिए एक और मौका मिलेगा।

सोमवार को एलिमिनेटर में कोलकाता का सामना बेंगलुरू से होगा। इस मुकाबले में हारने वाला टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा। मैच का विजेता पहला क्वालिफायर हारने वाली टीम से दूसरा क्वालिफायर से खेलेगा।