अंबाती रायुडू के एक्स-रे में फ्रैक्चर नहीं, दीपक चाहर भी ठीक हैं: CSK कोच स्टीफन फ्लेमिंग

अंबाती रायुडू को रविवार को मुंबई के तेज गेंदबाज एडम मिलने की गेंद पर चोट लगी थी जिसके बाद वो रिटायर हर्ट होकर पवेलियन लौट गए थे।

Published: September 20, 2021 3:01 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Gunjan Tripathi

अंबाती रायुडू के एक्स-रे में फ्रैक्चर नहीं, दीपक चाहर भी ठीक हैं: CSK कोच स्टीफन फ्लेमिंग
अंबाती रायुडू (Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) का कहना है कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोटिल हुए बल्लेबाज अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) का एक्स-रे बिल्कुल ठीक है और उन्हें फ्रैक्चर नहीं हुआ है। रायुडू को रविवार को मुंबई के तेज गेंदबाज एडम मिलने की गेंद पर चोट लगी थी जिसके बाद वो रिटायर हर्ट होकर पवेलियन लौट गए थे।

Also Read:

टीम के मुख्य कोच फ्लेमिंग ने मैच के बाद वर्चुअल प्रेस वार्ता में कहा, “रायुडू का एक्स-रे ठीक है। हमें फ्रैक्चर का डर था लेकिन अच्छी खबर है। दीपक चाहर को क्रैंप है और हम उन्हें देख रहे हैं। ये दोनों ठीक हैं।”

फ्लेमिंग ने साथ ही सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायवाड़ की सराहना की जिन्होंने 58 गेंदों पर नाबाद 88 रन बनाए जिससे टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 156 रनों का संतोषजनक स्कोर खड़ा कर सकी।

फ्लेमिंग ने कहा, “ये पारी खास है। जब आप हाई स्कोरिंग वाले मैच में रन बनाते हैं तो ये ठीक है लेकिन जब टीम को जरूरत है और आप उस समय रन बना रहे हैं तो ये काफी खास हो जाता है।”

उन्होंने कहा, “जिस तरह उन्होंने काम किया और दबाव के बावजूद अपनी क्षमता का उपयोग करते हुए पारी खेली यह काफी शानदार था। गायकवाड़ की ओर से यह उल्लेखनीय पारी रही।”

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: September 20, 2021 3:01 PM IST