Top Recommended Stories

IPL 2022 Final, GT vs RR: फाइनल मैच देखने पहुचेंगे गृह मंत्री अमित शाह मौजूद रहेंगे, स्टेडियम में सुरक्षा बढ़ी

आईपीएल के 15वें सीजन का फाइनल मैच हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटन्स और संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स टीमों के बीच खेला जाएगा.

Published: May 29, 2022 3:06 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Gunjan Tripathi

IPL 2022 Final, GT vs RR: फाइनल मैच देखने पहुचेंगे गृह मंत्री अमित शाह मौजूद रहेंगे, स्टेडियम में सुरक्षा बढ़ी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (File photo))

रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के फाइनल मुकाबले में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के आने की खबर है. केंद्रीय मंत्री को सुरक्षा प्रदान करने के लिए अहमदाबाद शहर में 6000 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. फाइनल के लिए शाह के अलावा कई बॉलीवुड सितारे भी मौजूद रहने वाले हैं, जिसके चलते सुरक्षा को काफी बढ़ा दिया गया है.

Also Read:

अहमदाबाद के पुलिस कमिश्नर संजय श्रीवास्तव, कमिश्नर ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, “आने वाले दिनों में 17 डीसीपी, 4 डीआईजीएस, 28 एसीपी, 51 पुलिस इंस्पेक्टर, 268 सब-इंस्पेक्टर, 5,000 से अधिक कांस्टेबल, 1,000 होमगार्ड और एसआरपी की तीन कंपनियां बंदोबस्त का हिस्सा होंगी.”

बता दें कि अमित शाह 28 मई से ही गुजरात में मौजूद हैं और राज्य की विभिन्न गतिविधियों में हिस्सा ले रहे हैं. वहीं रविवार, 29 मई को कई वीवीआईपी और बॉलीवुड सुपरस्टार जो आईपीएल 2022 के फाइनल की क्लोसिंग सेरेमनी का हिस्सा होंगे, उनके साथ जुड़ेंगे.

आईपीएल 2022 फाइनल से पहले, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही एक समापन समारोह होगा. फाइनल में कम से कम 1 लाख 20 हजार दर्शकों के आने की उम्मीद है.

15वें सीजन का फाइनल मैच हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटन्स और संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स टीमों के बीच खेला जाएगा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें