आज इंडियन प्रीमियर लीग में अपने अगले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को मुंबई इंडियंस का सामना करना है। इस मौके पर KKR ने अपनी टीम को मुंबई इन्दिंस के खिलाफ तैयार करने में कोई कसार नहीं छोड़ी है। और इसी मैच को लेकर कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा है कि उनकी टीम मुंबई के कप्तान रोहित को रोकने के लिए पूरी कोशिश करेगी और उनके खिलाफ मैदान में एक ख़ास रणनीति के साथ उतरेगी। बता दें कि इससे पहले दोनों टीमों के बीच हुए मैच में रोहित ने 54 गेंदों में 84 रनों की शानदार पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई थी।Also Read - अगले कुछ दिनों में साफ होगी Virat Kohli की वनडे में कप्तानी की किस्मत, साउथ अफ्रीका के लिए चुनी जानी है टीम

Also Read - हार्दिक-ईशान-बोल्‍ट पर बोले रोहित शर्मा, 'बंदूक जैसे क्रिकेटर्स का साथ छूटने से टूट गया दिल'

IPL में कोलकाता इस समय अंकतालिका में सबसे ऊपर है और पांच मैचों में चार जीत के साथ आठ पॉइंट कम चुकी है। मैच ए पहले हुए प्रेस कांफ्रेंस में गंभीर ने कहा कि “एक मैच खेलकर कोई अपनी टीम के बारे में पता नहीं कर सकता। कई बार आपको विपक्षी टीम को भी श्रेय देना पड़ता है। मैं हमेशा से मानता हूं कि रोहित शानदार खिलाड़ी हैं। वही पिछली बार हमसे मैच छीन कर ले गए थे। अगर शीर्ष तीन बल्लेबाजों में से कोई एक बल्लेबाज अंत तक टिकता है तो टीम को अधीकतर जीत मिलती है।” Also Read - ICC Test Rankings: पहली बार टॉप-5 में Shaheen Afridi, जानिए किस स्थान पर Shreyas Iyer?

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2016: पुरे कार्यक्रम की हुई घोषणा, जानिए कब और कहाँ होंगे मैच

उन्होंने कहा, “रोहित ने यही किया था। इस बार हम उनके खिलाफ रणनीति बनाकर उतरेंगे और उन्हें रोकने की कोशिश करेंगे क्योंकि वह उनकी टीम के सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं। हम जो मैच हारे थे उसके बाद हमने काफी लंबा सफर तय किया है। हमने लगातार तीन जीत दर्ज की हैं। हमारी टीम अच्छी फॉर्म में है। उम्मीद है कि हम इसे जारी रखेंगे। हमारे पास उनके हर खिलाड़ी के लिए रणनीति है सिर्फ रोहित के लिए नहीं। हम अच्छी गेंदबाजी करने की कोशिश करेंगे। हमारे पास अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है।”