IPL Auction 2021: गुरुवार को हुई आईपीएल 2021 के लिए नीलामी में इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जेसन रॉय (jason roy ipl) को किसी ने नहीं खरीदा. आईपीएल (IPL 2021) में न बिक पाने का गुस्सा जेसन रॉय के ऊपर साफ दिखा. उन्होंने इस बात का इजहार ट्वीट कर किया.Also Read - अगर Virat Kohli ने मानी Ravi Shastri की यह सलाह तो इस बार IPL 2022 रहेंगे बाहर

दरअसल गुरुवार को आईपीएल-2021 के लिए हुई नीलामी में रिकॉर्ड तोड़ बोलियां लगीं लेकिन जेसन के नाम पर किसी ने भी बोली नहीं लगाई. आईपीएल नीलामी खत्म होने के बाद जेसन रॉय ने ट्वीट कर कहा, “इस साल आईपीएल में शामिल नहीं होना बड़े शर्म की बात है, लेकिन उन सभी दिग्गजों को बधाई देना चाहता हूं जिन्हें चुना गया. खासतौर से उन्हें जो बड़ी कीमत पर बिके. देखने में (IPL) मजेदार होने वाला है.” Also Read - कौन भारतीय टीम की कप्तानी नहीं करना चाहता! मैं किसी भी जिम्मेदारी को तैयार: Mohammed Shami

Also Read - MS Dhoni का 'क्रिकेटिया दिमाग' सबसे तेज, Greg Chappell ने तारीफ में पढ़े कसीदे

बता दें कि जेसन रॉय को पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा था लेकिन उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल से बाहर रहने का फैसला किया था. इससे पहले गुजरात लॉयन्स के लिए भी खेल चुके हैं.

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर क्रिस मौरिस आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने. मौरिस को गुरुवार को आईपीएल-2021 के लिए हुई नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा. वहीं, ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये की बोली के साथ सबसे महंगे भारतीय रहे.

गौतम को चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा. क्रिस मौरिस के बाद काइल जेमिसन (न्यूजीलैंड) दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी रहे. जेमिसन को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 15 करोड़ रुपये में खरीदा. इसी तरह, ऑलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल (आस्ट्रेलिया) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 14.25 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा.