IPL 2021, CSK vs MI: MS Dhoni 5वीं गेंद पर OUT, टीम के खाते में जोड़े महज 3 रन

IPL 2021, Chennai Super Kings vs Mumbai Indians: चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दूसरे चरण के अपने पहले मैच में महज 5 गेंदों का सामना ही कर सके.

Updated: September 19, 2021 8:34 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Rajender Gusain

IPL 2021, CSK vs MI: MS Dhoni 5वीं गेंद पर OUT, टीम के खाते में जोड़े महज 3 रन
आउट होकर पवेलियन लौटते महेंद्र सिंह धोनी. (PC- IPL)

Indian Premier League 2021, Chennai Super Kings vs Mumbai Indians: आईपीएल-2021 के दूसरे चरण की शुरुआत हो चुकी है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच 19 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल स्टडियम में सीजन का 30वां मैच खेला जा रहा है. सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दूसरे चरण के अपने पहले मैच में महज 5 गेंदों का सामना ही कर सके. धोनी ने टीम के खाते में सिर्फ 3 रन जोड़े.

Also Read:

मुकाबले में रुतुराज गायकवाड़ (नाबाद 88) के शानदार बल्लेबाजी ड्वेन ब्रावो (23) की आतीशी परी के दम पर चेन्नई ने 20 ओवर में छह विकेट पर 156 रन बनाए. टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और तीन बल्लेबाज बिना खाता खोले ही आउट हो गए, लेकिन पर सलामी बल्लेबाज गाइकवाड़ ने शानदार नाबाद पारी खेलते हुए 58 गेंदों में नौ चौकों और चार छक्कों की मदद से 88 रन बानाए.

गायकवाड़ के अलावा ब्रावो ने धुआंधार पारी खेलते हुए महज आठ गेंदों में तीन छक्कों की मदद से 23 रन की पारी खेली. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा रवींद्र जडेजा ने 33 गेंदों में एक चौका के सहारे 26 रन बनाए. मुंबई की ओर से ट्रेंट बोल्ट, एडम मिलने और जसप्रीत बुमराह ने मुंबई की ओर से गेंदबाजी करते हुए दो-दो विकेट अपने नाम किए.

बता दें कि कोरोना महामारी के कारण 3 मई को आईपीएल-2021 का सफर थम गया था. अब 140 दिन के ब्रेक के बाद वअए में इस टूर्नामेंट को पूरा किया जाएगा. आईपीएल के पहले चरण में दोनो टीमों के बीच खेले गए मुकाबले में मुंबई की टीम ने बाजी मारी थी. चेन्नई की टीम इस समय दस अंक के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है जबकि मुंबई की टीम आठ अंक के साथ चौथे स्थान पर है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: September 19, 2021 8:31 PM IST

Updated Date: September 19, 2021 8:34 PM IST