नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. भारत ने पहली पारी में 250 रन बनाए. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के लिए आरोन फिंच और मार्कस हैरिस ओपनिंग करने आए. लेकिन फिंच पहले ओवर की तीसरी ही गेंद पर आउट हो गए. उन्हें भारत के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने बोल्ड किया. इशांत ने जिस तरह से फिंच को बोल्ड किया उसकी काफी तारीफ हुई. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

दरअसल ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान भारत की ओर से इशांत पहला ओवर करने आए. इस दौरान स्ट्राइक पर फिंच थे. इस दौरान ओवर की पहली गेंद डॉट रही. टीम इंडिया ने दूसरी गेंद पर फिंच के एलबीडब्ल्यू आउट होने की अपील की. लेकिन अंपायर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. इसके बाद अगली ही गेंद पर इशांत ने फिंच को बोल्ड कर दिया. इशांत की यह गेंद इतनी तेज थी कि स्टम्प्स उखड़कर हवा में उछल गए. इशांत के विकेट काफी तारीफ की गई. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

LIVE INDvsAUS: ऑस्ट्रेलिया को लगा पहला झटका, इशांत ने फिंच को भेजा पवेलियन

देखें वीडियो :

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ भारत ने प्रैक्टिस मैच भी खेला था. इसमें भी इशांत ने प्रभावी गेंदबाजी की थी. उन्होंने इस मैच में एक विकेट लिया था. जब कि इससे पहले इंग्लैंड दौरे पर भी अच्छी गेंदबाजी की थी. उन्होंने ओवल, साउथैम्प्टन, नॉटिंघम और लॉर्ड्स टेस्ट मैच में शानदार गेंदबाजी की थी. हालांकि लॉर्ड्स में उन्हें सिर्फ एक ही विकेट मिल पाया था.