शतक लगाने के बाद अपशब्द कहने वाले फैंस पर भड़के जॉनी बेयरस्टो; कहा- इसकी जरूरत नहीं

सिडनी टेस्ट तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने 258/7 रन बनाए, फिर भी ऑस्ट्रेलिया से 158 रनों से पीछे है।

Published: January 7, 2022 8:53 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Gunjan Tripathi

Jonny Bairstow,Australia Cricket,Ben Stokes,Ashes,England Cricket Team,
जॉनी बेयरस्टो (AFP)

इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने सिडनी टेस्ट के दौरान उन्हें और बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को टी ब्रेक के दौरान अपशब्द कहने वाले प्रशंसकों को लेकर कहा कि कई बार लोग हदें पार कर जाते हैं।

Also Read:

तीसरे दिन 36/4 के बाद बेयरस्टो ने बेन स्टोक्स (66) के साथ पांचवें विकेट के लिए 128 रनों की साझेदारी की और बाद में मार्क वुड (39) के साथ छठे विकेट के लिए 72 रन जोड़े। इसी के साथ उन्होंने अपना सातवां टेस्ट शतक बनाया।

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने 258/7 रन बनाए, फिर भी ऑस्ट्रेलिया से 158 रनों से पीछे है।

इस बीच, चाय ब्रेक के दौरान स्टोक्स और बेयरस्टो ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे थे, तब कुछ प्रशंसकों ने उन्हें अपशब्द कहे। इस बात की पुष्टि सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड द्वारा प्राप्त एक वीडियो में की गई है।

इस पर बेयरस्टो ने कहा, “ये अच्छा नहीं है और न इसकी जरूरत है। हम वहां अपना काम करने की कोशिश कर रहे हैं। लोगों को क्रिकेट का आनंद लेना चाहिए। दुर्भाग्य से कभी-कभी कुछ प्रशंसक हदें पार कर जाते हैं। इसलिए कभी-कभी इसके लिए आवाज उठाना जरूरी हो जाता है।”

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 7, 2022 8:53 PM IST