नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेम्स फॉकनर ने मंगलवार को स्पष्ट किया कि सोशल मीडिया पर उनके द्वारा साझा किए गए तस्वीर के गलत मायने निकाले गए और वह समलैंगिक नहीं हैं. फॉकनर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की थी और कैप्शन दिया था, “अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी मां और बॉयफ्रेंड के साथ हूं.”

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने हालांकि, अब कहा है कि उनके पोस्ट को गलत समझा गया. वह समलैंगिक नहीं हैं और जूब उनके अच्छो दोस्त और ‘हाउस मेट’ हैं. फॉकनर ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट साझा किया जिस पर लिखा, “ऐसा लगता है कि बीती रात मेरी पोस्ट को गलत समझ लिया गया. मैं समलैंगिक नहीं हूं. हालांकि, एलजीबीटी समुदाय की ओर से मिले समर्थन को देखकर अच्छा लग रहा है.”

धोनी के हाथों OUT होने पर खुश हुआ यह खिलाड़ी, कहा- मैदान पर साथ खेलना सम्मान की बात

उन्होंने लिखा, “हमें यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि प्यार सिर्फ प्यार होता है. हालांकि, जूब सिर्फ एक अच्छा दोस्त है. कल रात हमें हाउसमेट हुए पांच साल पूरे हो गए थे. इतने सारे लोगों का समर्थन देखकर अच्छा लगा.”

रोहित शर्मा पर लगा जुर्माना, ईडन गार्डन्स में अंपायर के सामने की थी ये गलती

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बॉलिंग ऑलराउंडर खिलाड़ी फॉनकर टीम के लिए कई अहम मौकों पर शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. फॉकनर ने 67 वनडे पारियों में 96 विकेट झटके हैं. जबकि 24 टी-20 पारियों में 36 विकेट चटकाए हैं. उन्होंने वनडे में एक शतक और चार अर्धशतक की मदद से 1000 से ज्यादा रन बनाए हैं. दिलचस्प बात यह भी है कि वो आईपीएल में भी खेल चुके हैं.