India Vs West Indies Test Series: भारत के हाथों 2-0 से सीरीज गंवाने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) ने अपने बल्लेबाजों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पूरी सीरीज में हमारे गेंदबाजों ने बखूबी काम किया, लेकिन वहीं पर बल्लेबाजों ने हर टाइम निराश किया है. होल्डर ने कहा कि किसी भी बल्लेबाज ने अपनी प्रतिभा के अनुरूप खेल नहीं दिखाया. उन्होंने कहा कि मैं अपनी टीम के प्रदर्शन से बहुत ज्यादा निराश हूं.

Video: नहीं देखा होगा रोहित शर्मा का यह कूल अंदाज, फैन्स के डांस को ऐसे किया एंज्वाय

होल्डर के बयान से साफ दिखता है कि उन्हें सीरीज गंवाने का दुख है. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि इस टीम में प्रतिभा की कमी है, लेकिन सच यही है कि बल्लेबाजों ने ठीक प्रकार से अपने काम को नहीं किया और पूरी टीम को इस पर ध्यान देने की जरूरत है. बता दें कि एंटीगुआ में हुए पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को 318 रन से हार का सामना करना पड़ा था, जबकि दूसरे टेस्ट मैच में टीम को 257 रन की करारी हार मिली थी. होल्डर ने कहा कि अगर टीम का उपरी क्रम ठीक से खेलता तो परिणाम कुछ और होता.

वेस्टइंडीज दौरे के स्टार हनुमा विहारी के मुरीद हुए कप्तान कोहली, कही ये बात

मैच के बाद उन्होंने बयान दिया कि यह बहुत ही निराशाजनक है कि हमने किसी भी मैच में अपनी क्षमता के अनुसार बल्लेबाजी नहीं की जिसका खामियाजा हमें सीरीज गवां भुगतना पड़ा. अपने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए जेसन ने कहा कि गेंदबाजों ने अच्छा काम किया, लेकिन सिर्फ उनके दम पर ही तो जीत नहीं मिल सकती थी. होल्डर ने कहा कि गेंदबाजों का काम विकेट लेना होता है जो उन्होंने किया लेकिन बल्लेबाजों ने अपना काम नहीं किया.

उन्होंने कहा कि अब अगली टेस्ट सीरीज हमें काफी दिनों बाद खेलनी है इसलिए हम इस पर पूरा ध्यान देंगे कि टेस्ट में बल्लेबाजी को कैसे सुधारा जाए. कप्तान ने कहा कि आप किसी भी मैच को सिर्फ एक सेक्शन के दम प नहीं जीत सकते. आपको जीत हासिल करने के लिए पूरी टीम की जरूरत होती है.