चोट के चलते भारतीय टीम (Team India) से बाहर चल रहे सफल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)  फिलहाल रिकवरी की राह पर हैं। बुमराह ने नेट सेशन में गेंदबाजी अभ्यास शुरू कर दिया है, जहां वो अपनी घातक गेंदबाजी से स्टंप्स तोड़ रहे हैं। हाल ही में बुमराह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक टूटे हुए स्टंप की फोटो पोस्ट कर फैंस को अपनी रिकवरी की खबर दी। Also Read - ईयान चैपल ने माना भारत के गेंदबाजों का लोहा, शेन वार्न बोले- विराट के पास हैं ज्‍यादा मैच विनर

Also Read - IND vs NZ WTC History: न्‍यूट्रल वेन्‍यू पर ICC के टूर्नामेंट में शर्मनाक रहा है भारत का प्रदर्शन, क्‍या इस बार नसीब होगी जीत ?

बुमराह ने ट्विटर पर पोस्ट की इस फोटो के साथ लिखा, “खत्म। सीजन का अंत स्टंप के साथ खत्म।” Also Read - आलोचनाओं के कारण ही मैं यहां तक पहुंचा हूं, परवाह नहीं: Ajinkya Rahane

बता दें कि बुमराह हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय स्क्वाड में नहीं थे। हालांकि उनकी गैर मौजूदगी में भी भारतीय पेस अटैक में कोई कमी नहीं आई। इशांत शर्मा, उमेश यादव और मोहम्मद शमी ने मिलकर बांग्लादेशी बल्लेबाजों को सीरीज में बराबरी तक का मौका नहीं दिया।

गुलाबी गेंद को और परखने की जरूरत है : रवि शास्त्री

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से ठीक पहले स्ट्रैस फैक्चर की वजह से टीम से बाहर हुए बुमराह को वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू वनडे-टी20 सीरीज के भी टीम में जगह नहीं दी गई है। उनके अगले साल होने वाले टीम के न्यूजीलैंड दौरे पर टीम में लौटने की आशंका है।