नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने अपने साथी खिलाड़ी और भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की प्रशंसा की और कहा कि वह एक महान खिलाड़ी हैं. बुमराह ने गुरुवार को बेंगलोर के खिलाफ खेले गए मुकबाले में चार ओवर में केवल 20 रन देकर तीन विकेट लिए.

मैच के बाद पांड्या ने कहा, “मैच शानदार रहा. हम दूसरी पारी में अंदर-बाहर होते रहे. जिस तरह से बुमराह ने गेंदबाजी की, वह एक महान खिलाड़ी हैं. वह लगातार बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं, चाहे वह भारत के लिए खेल रहे हो या मुंबई इंडियंस के लिए.”

IPL 2019: मुंबई ने खतरनाक गेंदबाज को टीम में किया शामिल, RCB के खिलाफ होगा मुकाबला

क्रुणाल ने हार्दिक पांड्या की भी तारीफ की. उन्होंने कहा,”इस वर्ष जब भी मैंने हार्दिक को देखा है तब उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की है. जो उन्होंने किया, उसकी मुझे अपेक्षा थी. उनकी सोच साफ है और मुझे यकीन है कि वह मुंबई के लिए लागातार अच्छा प्रदर्शन करेंगे.”

गौरतलब है कि बुमराह मुंबई इंडियन्स के दिग्गज गेंदबाज हैं. उन्होंने अब तक खेले दोनों मैचों में प्रभावी गेंदबाजी की है. बुमराह ने पिछले 2 मैचों में 4 विेकेट झटके हैं. इस दौरान उन्होंने 48 गेंदें फेंकते हुए 60 रन दिए.

IPL 2019: अश्विन की हरकत खेल भावना के खिलाफ, MCC के रुख में बदलाव

बता दें कि बुमराह ने पिछला मैच बेंगलोर के खिलाफ खेला. इसमें मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए 187 रन बनाए. इसके जवाब में बेंगलोर की टीम 5 विकेट खोकर 181 रन ही बना पायी. इस दौरान बुमराह ने 4 ओवर फेंके. उन्होंने 20 ओवर देकर 3 विकेट झटके. अहम बात यह है कि बुमराह के 3 विकेट बड़े खिलाड़ियों के रहे. उन्होंने विराट कोहली, शिमरोन हेटमायर और कॉलिन डी ग्रांडहोम को पवेलियन भेजा.