नई दिल्ली. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह IPL में मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी की अहम कड़ी है ही पर साथ ही साथ टीम इंडिया के वर्ल्ड कप अभियान का भी अहम हिस्सा हैं. यही वजह है कि जब वो सीजन के पहले ही मैच में चोटिल हुए तो टेंशन भारतीय टीम मैनेजमेंट को भी उतनी ही हुई जितनी मुंबई इंडियंस को. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में बुमराह के बाएं कंधे में इंजरी हो गई थी. हालांकि अब बुमराह की इंजरी रिकवरी की ट्रैक पर है.

दूसरे मैच में खेलने पर फैसला नहीं

मुंबई इंडियंस फ्रेंचाईजी ने बताया कि बुमराह टीम के फीजियो नितिन पटेल के साथ मुंबई में हैं. उनकी लगातार जांच हो रही है. उनकी इंजरी अब रिकवर हो रही है और वो फिट होने की ट्रैक पर हैं. चिंता की कोई बात नहीं. ” बता दें कि मुंबई को अपना अगला मैच RCB के खिलाफ बैंगलोर में खेलना है. ये मैच 28 मार्च को खेला जाएगा. इस मुकाबले में बुमराह खेलेंगे या नहीं इस पर अभी फाइनल फैसला नहीं हो सका है.

इंजरी सीरियस नहीं- BCCI

बुमराह इस वक्त दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाज हैं. वो वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के सबसे प्रमुख हथियार भी हैं. यही वजह है कि BCCI के अधिकारी भी उनकी चोट पर नजरें जमाएं हैं. BCCI अधिकारियों के मुताबिक बुमराह की इंजरी का नेचर ज्यादा सीरियस नहीं है. साफ है संकते अच्छे हैं और टीम इंडिया के लिए घबराने वाली बात नहीं है.