पाकिस्‍तान में अल्‍पसंख्‍यक समूदाय की स्थिति भले ही कितनी भी बुरी क्‍यों न हो लेकिन भारतीय मामलों में टिप्‍पणी करने से पाकिस्‍तान के सियासतदानों से लेकर क्रिकेटर कभी बाज नहीं आते. पीसीबी के प्रमुख एहसान मनी के बाद अब पाकिस्‍तान के दिग्‍गज कप्‍तान जावेद मियांदाद ने भी भारत के खिलाफ जहर उगला है.

पढ़ें:- Test Cricket: दशक में सर्वाधिक छक्‍के लगाने वाले टॉप-5 में एक भी भारतीय नहीं, देखें लिस्‍ट

जावेद मियांदाद ने शुक्रवार को कहा कि आईसीसी को दूसरी टीम को असुरक्षित भारत का दौरा करने से रोकना चाहिए. एक दिन पहले ही पाकिस्‍तान के हिन्‍दू समुदाय से आने वाले क्रिकेटर दानिश कनेरिया से टीम में भेदभाव का खुलासा पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने किया था. इसके बावजूद पाकिस्‍तान को भारत ज्‍यादा असुरक्षित नजर आता है.

पढ़ें:- दानिश कनेरिया विवाद पर गौतम गंभीर ने पाक को लताड़ा, कहा- मोहम्‍मद अजहरुद्दीन ने…

बेवसाइट पाकपैशन डॉट कॉम से बातचीत के दौरान मियांदाद ने कहा, “पाकिस्तान नहीं बल्कि भारत असुरक्षित है. वहां पर्यटक असुरक्षित हैं. इंसान होने के नाते हमें इसके खिलाफ खड़ा होना चाहिए और इसका विरोध करना चाहिए. पूरी दुनिया देख रही है कि भारत में क्या हो रहा है.”

पढ़े:- पत्नी-बेटी की ड्यूटी में लगे रोहित, फैमिली संग छुट्टियां बिता रहे वर्ल्ड क्रिकेट के सितारे

जावेद मियांदाद ने आगे कहा, “मैं पाकिस्तान की ओर से बात कर रहा हूं और मेरा मानना है कि भारत के साथ सभी तरह के खेल सम्बंध खत्म कर दिए जाने चाहिए. सभी देशों को भारत के खिलाफ कड़ा कदम उठाना चाहिए.”

एहसन मननी ने श्रीलंका के खिलाफ शांतिपूर्वक टेस्‍ट सीरीज के आयोजन के बाद कहा था, “हमारा देश पूरी तरह सुरक्षित है यह अब साबित हो गया है. हमसे ज्‍यादा असुरक्षित तो पड़ोसी देश भारत है”