राजकोट। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने रविवार को जयदेव उनादकट की तारीफ करते हुए कहा कि बाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज सौराष्ट्र का गौरव है. रुपाणी ने कहा कि जयदेव उनादकट जैसा खिलाड़ी सौराष्ट्र का गौरव है. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और उम्मीद करता हूं कि वह इंडियन प्रीमियर लीग और देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करेगा. Also Read - Chennai Super Kings Jersey IPL 2021: अब नए अंदाज में दिखेगी एमएस धोनी की सेना, चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में हुआ ये खास बदलाव

Also Read - न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट छोड़ आईपीएल 2021 के लिए भारत में रुकेंगे इंग्लिश खिलाड़ी: कोच क्रिस सिल्वरवुड

आईपीएल के आगामी सत्र के लिए लगी बोली में 11.5 करोड़ में बिकने वाले 26 साल के उनादकट सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी रहे जिन्हें राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा. 

जयदेव उनादकट बने सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी, राजस्थान रॉयल्स ने 11.5 करोड़ में खरीदा

जयदेव उनादकट बने सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी, राजस्थान रॉयल्स ने 11.5 करोड़ में खरीदा

Also Read - IPL 2021: BCCI ने किया 14वें आईपीएल सीजन के शेड्यूल का ऐलान; मुंबई इंडियंस-रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा पहला मैच

उनका आधार मूल्य 1.5 करोड़ रुपये थे लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच चली बोली के कारण उनकी कीमत 11.50 करोड़ रुपये तक पहुंच गई. यह अलग बात है कि आखिर में राजस्थान रॉयल्स उन्हें खरीदने में सफल रहा.

उनादकट को टी20 की उनकी विशेषज्ञता के कारण इतनी अधिक धनराशि मिली. पिछले सत्र में उन्होंने राइजिंग सुपरजाइंट की तरफ से 13.41 की औसत से 24 विकेट लिए थे.