नई दिल्ली: भारत के लोकप्रिय लाइव टीवी एप, जियो टीवी ने शुक्रवार को क्रिकेट प्रशंसकों के लिए नई पहल शुरू की है. इस नई पहल के तहत दर्शक अब निदाहस ट्रॉफी टूर्नामेंट का अलग अंदाज में आनंद ले सकते हैं. जियो टीवी एप में इस नई पहल के तहत क्रिकेट प्रशंसक अब अलग-अलग एंगल से मैचों का प्रसारण देख सकते हैं. इसमें कई अन्य सुविधाएं भी दी जा रहीं हैं.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उपभोक्ता इसके जरिए गेम से अपने तरीके से जुड़ सकते हैं. इसमें जियो टीवी एप के उपभोक्ता पांच अलग-अलग कैमरा एंगल से मन मुताबिक एंगल का चयन कर सकते हैं. इसके साथ ही वे स्टंप माइक और स्टेडियम के माहौल के ऑडियो का शानदार अनुभव ले सकते हैं. अपनी पसंद की भाषा हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में क्रिकेट कमेंटरी सुन सकते हैं. अग्रणी क्रिकेट विशेषज्ञों जैसे जहीर खान, आशीष नेहरा और गौरव कपूर का विशलेषण एवं कमेंटरी सुन सकते हैं.

SAvAUS: पहली पारी में 243 रन पर ऑल आउट हुई ऑस्ट्रेलियाई टीम, रबाडा ने झटके 5 विकेट

इसके अलावा, वे एक क्लिक के साथ ही मैच के स्कोर तथा अन्य विवरण हासिल करने के साथ-साथ मैच के दौरान अगर कोई गेंद या छक्का देखने से चूक गए हो तो ‘कैच-अप’ (रिकॉर्डिग) में इसे दोबारा देख सकते हैं.

बता दें कि टीम इंडिया इस समय श्रीलंका दौरे पर है, जहां भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी-20 मैचों की त्रिकोणीय सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज का पहला मैच भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया था, जिसमें श्रीलंका ने 5 विकेट से जीत हासिल की थी. वहीं दूसरा मैच भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया था. इस मैच में टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत हासिल की थी. इस सीरीज में कुल 6 मैच खेले जायेंगे और अंत में फाइनल मैच का आयोजन होगा.