जेएनयू में हुई हिस्‍सा (JNU Attack) के मामले में देश भर में छात्र प्रदर्शन कर रह रहे हैं. विभिन्‍न राजनीतिक दलों भी इस मामले में अपनी रोटियां सेकने का प्रयास कर रहे हैं. इस मामले में भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी प्रतिक्रिया दी है. Also Read - IPL 2021: जमकर बरस रहे Glenn Maxwell, Virender Sehwag ने पंजाब किंग्स से यूं लिए मजे

पढ़ें:- On This Day: आज ही के दिन भारत ने कंगारुओं को उन्‍हीं के घर पर टेस्‍ट सीरीज हराकर रचा था इतिहास Also Read - IPL 2021, Punjab Kings vs Chennai Super Kings: CSK की जीत पर Virender Sehwag का ट्वीट, तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'रोमबा नल्ला विक्ट्री'

सहवाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, “अंग्रेजी में एक कहावत है कि जब बेहस के दौरान तर्कों में हारने लगते हो तो फिर टॉपिक को छोड़कर आप दूसरे पक्ष पर निजी हमले करने लगते हो.” Also Read - IPL 2021, Rajasthan Royals vs Delhi Capitals: Chris Morris को लेकर Virender Sehwag का ट्वीट- "पैसा मिला पर इज्जत नहीं"

बता दें कि दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) परिसर में रविवार को नकाबपोश हमलावरों ने छात्रों और शिक्षकों पर हमला कर दिया था. छात्रों और शिक्षकों को लाठी-डंडों और लोहे की छड़ों से पीटा गया. इस हमले में करीब 20 छात्र घायल हुए और उन्‍हें एम्स में भर्ती कराया गया.

पढ़ें:- IND vs SL: जानें कब और कहां देखें भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मुकाबला

दिल्‍ली पुलिस ने इस मामले में जेएनयू छात्रसंघ की अध्‍यक्ष आइशी घोष व अन्‍य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. मामले की जांच दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के पास है. पुलिस फुटेज की जांच कर आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.