विंडीज के खिलाफ पहले टेस्‍ट की टीम में शामिल किए गए तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) मेहमान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज टिनो बेस्‍ट (Tino Best) से उलझ गए. दोनों के बीच ट्विटर वार शुरू हो गई. यह पूरा वाक्‍या बेस्‍ट द्वारा स्‍टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) की जगह आर्चर को प्‍लेइंग इलेवन में जगह देने को लेकर हैरानी जताने के बाद शुरू हुआ. Also Read - England vs Pakistan 1st Test: शान मसूद ने खेली करियर बेस्ट पारी, पाकिस्तान ने पहली पारी में बनाए 326 रन

इंग्‍लैंड के कार्यवाहक टेस्‍ट कप्‍तान बेन स्‍टोकस (Ben Stokes) ने रोज बाउल टेस्‍ट के लिए अपनी तेज बैट्री में जेम्‍स एंडरसन के अलावा क्रिस वोक्‍स और जोफ्रा आर्चर को जगह दी. जबकि अनुभवी स्‍टुअर्ट ब्रॉड को बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया. ब्रॉड इसे लेकर खुलकर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर चुके हैं. Also Read - England vs Pakistan 1st Test : पाकिस्तान की आधी टीम पवेलियन लौटी, लंच तक स्कोर 187/5

विंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज टिनो बेस्‍ट (Tino Best) ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर लिखा, “मुझे नहीं पता क्‍यों ब्रॉड पर आर्चर को तवज्‍जो देते हुए टीम में शामिल किया गया. ऐसा करना अन्‍यायपूर्ण हैं. आपके पास टीम में वुड है जो 90 से उपर की गति से गेंद डालता है. आर्चर की गेंदबाजी की गति ब्रॉड के बराबर है. ब्रॉड को जगह नहीं देने से मुझे कोई परेशानी नहीं है लेकिन ऐसा करना अनुचित है.”

जोफ्रा आर्चर ने इसपर तुरंत प्रतिक्रिया दी। आर्चर ने लिखा, “इतनी जानकारी होने के बावजूद भी आप आज तक कोच क्‍यों नहीं बन पाए हो.

टिनो बेस्‍ट ने इसपर जवाब देते हुए लिखा, “मुझपर निजी हमले मत करो. तुमने पिछले साल एशेज के बाद से ही ज्‍यादा तेज गति से गेंदबाजी नहीं की है. अब तुम जाओ और थोड़ा आराम करो ताकि वेस्‍टइंडीज तुम्‍हें हरा सके. नहीं तो दूसरी पारी में अच्‍छी गेंदबाजी करना. बाए जोफ्रा. गहरी नींद में जाकर सो जाओ.”

बता दें कि मैच में वेस्‍टइंडीज ने पहली पारी के आधार पर 114 रन की बढ़त बना ली है. इंग्‍लैंड की टीम अपने ही घर में हार के कागार पर खड़ी नजर आ रही है. आर्चर पहली पारी के दौरान एक भी विकेट नहीं ले पाए.