इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहा मौजूदा एशेज सीरीज शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. दूसरे टेस्ट मैच के दौरान जोफ्रा आर्चर की खतरनाक बाउंसर का शिकार बने स्टीव स्मिथ अब तीसरा मैच नहीं खेल पाएंगे. इस बारे में इंग्लैंड के ऑल-राउंडर बेन स्टोक्स ने आर्चर का पक्ष लेते हुए कहा कि आर्चर से ऑस्ट्रेलियाई टीम ऐसी ही घातक गेंदबाजी की उम्मीद रखें. इस श्रृंखला के पिछले सभी मैचों में आर्चर ने अपनी गेंदबाजी की रफ्तार और बाउंसर से विपक्षी टीम को परेशान किया है. लॉर्ड्स के मैदान में अपने करियर का पहला टेस्ट मैच खेलते हुए आर्चर ने 91 रन देकर पांच विकेट झटके हैं.

इंग्लिश खिलाड़ी स्टोक्स ने कहा, “जब किसी को चोट लगती है, तो कोई भी गेंदबाज यह नहीं कहने वाला कि मैं अब गेंदबाजी नहीं करूंगा क्योंकि मैं बल्लेबाज को फिर से नहीं मारना चाहता. जब किसी को चोट लगती है तो चिंता जरूर होती है, लेकिन अगली गेंद करने के लिए जब आप वापस जाते हैं तो आप अपनी बेहतरीन गेंदबाजी जारी रखना चाहते हैं.”

स्टोक्स ने आर्चर की तारीफ करते हुए कहा की आर्चर एक रहस्यमयी गेंदबाज है, बल्लेबाज आसानी से उनकी गेंद नहीं पढ़ पाते है और यही आर्चर की जीत है.

(इनपुट्स- एजेंसी)