प्रभावशाली विश्व कप और शानदार एशेज सीरीज के बाद न्यूजीलैंड दौरे पर हुई हालिया टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) का प्रदर्शन खास नहीं रहा। जिसके बाद पूर्व वेस्टइंडीज क्रिकेटर टीनो बेस्ट ने सोशल मीडिया के जरिए इस कैरेबियन खिलाड़ी की आलोचना की। हालांकि आर्चर ने इसके लिए उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया।

बेस्ट ने ट्वीट किया, “क्या किसी को ये चिंता है कि आर्चर धीमी गेंदबाजी कर रहा है और ये उसकी दूसरी सीरीज है??? पहले टेस्ट में भी उसकी गति काफी कम थी हालांकि न्यूजीलैंड के दौरे से पहले उसे काफी आराम मिला था? क्या वो चोटिल है? ऐसा है क्या कि हमें दाएं हाथ का तेज गेंदबाज लेना है और उसे मध्यम-तेज बनाना है।”

जाहिर है कि पूर्व क्रिकेटर का ये ट्वीट बारबाडोस में जन्मे आर्चर के गले नहीं उतरा। उन्होंने जवाब में लिखा, “कप्तान और मुझे चिंता नहीं है लेकिन आपके चिंता करने के लिए शुक्रिया।”

उन्होंने आगे लिखा, “अगर वास्तव में आपका इरादा यही था तो आप मुझे मैसेज करते। बारबाडोस इतना बड़ा नहीं है, आप मुझसे संपर्क कर सकते थे लेकिन जाइए ट्विटर पर अपने समय का मजा लीजिए।”

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में खराब प्रदर्शन के बावजूद आर्चर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले सीरीज में मौका मिला है। आर्चर 26 दिसंबर को बॉक्सिंग डे टेस्ट के साथ शुरू होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका जाएंगे।