मेलबर्न। स्पिनर जॉन हालैंड और तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन को अगले महीने होने वाले दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए सोमवार को ऑस्ट्रेलिया की 15 सदस्यीय टेस्ट टीम में जगह दी गई. विक्टोरिया के बाएं हाथ के 30 वर्षीय स्पिनर हालैंड ऑस्ट्रेलिया के लिए 2016 में श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट खेले थे लेकिन हाल में इंग्लैंड के खिलाफ एशेज श्रृंखला में उन्हें मौका नहीं मिला जिसे मेजबान टीम ने 4-0 से जीता. Also Read - SA vs AUS: मलान के शतक, लुंगी की करियर बेस्‍ट गेंदबाजी से जीता अफ्रीका, बनाई 2-0 की अजेय बढ़त

Also Read - SA vs AUS: फिंच-वार्नर की साझेदारी से 97 रन से जीता ऑस्‍ट्रेलिया, 2-1 से नाम की सीरीज

दुनिया की दूसरे नंबर की टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चार टेस्ट की श्रृंखला के लिए 21 साल के रिचर्डसन पांच तेज गेंदबाजों में से एक हैं. एशेज में 25 . 57 की औसत से सिर्फ 179 रन बनाने के बावजूद सलामी बल्लेबाज कैमरन बेनक्राफ्ट टीम में अपनी जगह बचाने में सफल रहे. 

इरफान खान के बदले इरफान पठान को दे दी बेस्ट एक्टर की बधाई, क्रिकेटर के जवाब पर यूजर्स ने लिए मजे

इरफान खान के बदले इरफान पठान को दे दी बेस्ट एक्टर की बधाई, क्रिकेटर के जवाब पर यूजर्स ने लिए मजे

Also Read - बॉल टैंपरिंग विवाद के बाद पहली बार स्मिथ-वार्नर जा रहे हैं द. अफ्रीका, CSA ने फैन्‍स के लिए जारी की ये चेतावनी

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है कि टेस्ट टीम के सभी सदस्य 15 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका रवाना होंगे. इसमें डेविड वार्नर शामिल नहीं होंगे जो ऑस्ट्रेलिया की टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम की कप्तानी करेंगे.

टीम इस प्रकार है: स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर, कैमरन बेनक्राफ्ट, जैकसन बर्ड, पैट कमिंस, पीटर हैंड्सकोंब, जोश हेजलवुड, जॉन हॉलैंड, उस्मान ख्वाजा, नाथन लियोन, मिशेल मार्श, शान मार्श, टिम पेन, झाय रिचर्डसन और मिशेल स्टार्क.