मुंबई: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली टीम के नंबर वन बल्‍लेबाज ही नहीं हैं. टीम के खिलाडि़यों में सबसे ज्‍यादा रोमांटिक और मजाकिया भी वही हैं. हालांकि, टीम के दो प्रमुख सदस्‍य केएल राहुल और हार्दिक पांड्या की निगाहों में विराट टीम के सर्वश्रेष्‍ठ कप्‍तान नहीं हैं. इन दोनों खिलाडि़यों की मानें तो इस मामले में महेंद्र सिंह धोनी उनसे आगे हैं. सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने यह भी कहा है कि विराट कोहली हमेशा क्रिकेट में ही खोए रहते हैं. उन्‍हें शांत रहने और छुट्टी पर जाने की जरूरत है. राहुल ने यह बात करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन-6 में कही.

जब करण ने राहुल से पूछा कि किसे थैरेपी पर जाना चाहिए तो राहुल ने कहा, “मुझे लगता है कि विराट. उन्हें शांत रहने की जरूरत है. मैं उन्हें हमेशा कहता रहता हूं. वह कभी छुट्टी के मूड में नहीं होते. वह हमेशा काम, काम, काम में लगे रहते हैं.”

शतक से चूके हैरिस ने कहा, बल्‍लेबाजों के बड़ी पारी नहीं खेल पाने से मुश्किल में ऑस्‍ट्रेलिया

राहुल इस शो में हार्दिक पांड्या के साथ आए थे. यह शो रविवार को स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित होगा. करण ने जब पांड्या से पूछा कि वह किससे फिटनेस को लेकर सलाह लेते हैं तो पांड्या ने कहा, “विराट.” उनसे जब टीम के प्रैंक स्टार के बारे में पूछा गया तब भी उन्होंने विराट का ही नाम लिया.

Aus Vs Ind: ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाजों के नाम एक भी शतक नहीं, क्‍या टूटेगा आठ साल पुराना रिकॉर्ड?

सबसे रोमांटिक इंसान के बारे में जब राहुल से पूछा गया राहुल ने फिर विराट का नाम लिया. इन दोनों ने हालांकि पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की भी जमकर तारीफ की. करण ने जब उनसे बेहतर कप्तान के बारे में पूछा गया तो पांड्या ने कहा, “धोनी, क्योंकि मैंने डेब्‍यू उनकी कप्तानी में किया था. वह शानदार हैं.” राहुल ने कहा, “अगर आप उपलब्धियों की बात करें तो बेशक धोनी.”