नई दिल्ली : आईसीसी विश्व कप-2019 के अपने पहले मैच में शनिवार को श्रीलंका को 10 विकेट से मात देने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि शुरुआत में मिले विकेटों के कारण वह श्रीलंका को 136 के कुल स्कोर पर रोकने में कामयाब रहे. विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था और श्रीलंका को 29.2 ओवरों में 136 रनों पर ऑल आउट कर दिया था. इस आसान से लक्ष्य को कीवी टीम ने 16.1 ओवरों में बिना विकेट खोए हासिल कर लिया.

मैच के बाद विलियमसन ने कहा, “यह शानदार शुरुआत है. इस विकेट पर टॉस जीतना और शुरुआती विकेट लेना जरूरी था. हमारे गेंदबाजों ने उन्हें 30 ओवरों तक रोकने के लिए अच्छा काम किया. मुझे नहीं लगता कि पिच में कोई परेशानी थी. दोनों पारियों में नई गेंद से आप मूवमेंट की अपेक्षा नहीं कर सकते.”

विलियमसन ने कहा कि इंग्लैंड में उन्हें अलग-अलग तरह की विकेटों की उम्मीद है. विलियमसन ने कहा, “अभ्यास मैचों में हमने सभी तरह के आक्रमण और विकेट देख लिए हैं. इस तरह की विकेट पर संतुलित आक्रमण होना अहम है. हमने गेंदबाजों से ज्यादा बात नहीं की है.”

VIDEO: विश्वकप में नए कॉम्बिनेशन के साथ टीम इंडिया दिखायेगी रंग, द.अफ्रीका रह जायेगा दंग

वहीं श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने कहा कि साझेदारियों की कमी से श्रीलंकाई टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि 136 इन स्थितियों में काफी था. मैंने और कुशल ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हम नियमित अंतराल पर विकेट खोते रहे. हमें साझेदारियों की जरूरत थी. सुबह गेंद थोड़ी बहुत स्विंग हो रही थी और उनके पास बढ़त थी. उनके पास अच्छे गेंदबाज भी हैं.”