वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप पर कब्‍जा करने के बाद न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने विराट कोहली के गले लगे. इस दौरान वो काफी भावुक नजर आए. विराट (Virat Kohli) ने भी गर्म जोशी से केन विलियमसन को जीत की बधाई दी. कीवी कप्‍तान ने पहली बार उनके विराट कोहली के साथ संबंधों को लेकर खुलकर बात की.Also Read - निर्णायक टेस्ट से पहले कोच Rahul Dravid का बयान, Virat Kohli भले ही शतक नहीं...

केन विलियमसन (Kane Williamson) ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान कह कि वह भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ अच्छी दोस्ती का आनंद लेते हैं. कोहली और विलियम्सन पहली बार 2008 में आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के दौरान मिले थे जहां भारत ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को तीन विकेट से हराया था. Also Read - एजबेस्‍टन टेस्‍ट से पहले मस्‍ती के मूड में दिखे विराट, नेट्स में जमकर बहाया पसीना

केन विलियमसन (Kane Williamson)  ने इंडिया टुडे से कहा, ” विराट कोहली और मैं लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं और काफी अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में हमारी कुछ अपनी समान रूचि भी होती है.” Also Read - IND vs ENG- ऑस्ट्रेलिया दौरे जैसा हो गया है भारत का हाल, क्या एजबेस्टन में भी होगा कमाल!

वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्‍यूजीलैड ने रिजर्व डे पर आखिरी आधे घंटे के खेल के दौरान भारत को मात दी. मैच के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा था कि न्यूजीलैंड ने इस खिताब को जीतने के लिए निरंतरता और दिल दिखाया था.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कीवी टीम की जीत के बाद कहा था, “विलियमसन (Kane Williamson)  और उनकी पूरी टीम को बधाई. इन्होंने इस खिताब को जीतने और हमारे ऊपर दबाव डालने के लिए निरंतरता दिखाई. वह जीत के हकदार थे.”