नई दिल्ली : भारत के खिलाफ चौथे वनडे मैच में मिली जीत से खुश न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियम्सन का कहना है कि भारत जैसी मजबूत टीम के खिलाफ इतनी बड़ी जीत मिलना शानदार है. विलियम्सन ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया है. न्यूजीलैंड ने सेडन पार्क पर गुरुवार को खेले गए चौथे वनडे मैच में भारत को 8 विकेट से हरा दिया. भारत टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 92 रन ऑलआउट हो गया. यह वनडे क्रिकेट में भारत का सातवां सबसे न्यूनतम स्कोर है. इसके जवाब में न्यूजीलैंड ने 14.4 ओवरों में 2 विकेट खोकर मैच जीत लिया.

इस मैच के बाद एक बयान में विलियम्सन ने कहा, “हमें उम्मीद नहीं थी कि पिच ऐसा कमाल करेगी. भारत को इस स्कोर पर रोकना हमारे लिए बेहतरीन रहा. मैं टीम के सभी गेंदबाजों को इस जीत का श्रेय देता हूं. भारत जैसी टीम के खिलाफ ऐसी जीत मिलना शानदार बात है.”

भारत की हार से रोहित ने लिया सबक, टीम के घटिया प्रदर्शन पर जताई नाराजगी

हेमिल्टन वनडे मैच में मिली जीत से टीम खुश है लेकिन कप्तान विलियम्स ने इस बात को भी माना है कि वेलिंग्टन पर खेले जाने वाले मैच की परिस्थितियां अलग होंगी. विलियम्सन ने कहा, “हम हमेशा जीत के लिए खेलते हैं और इस मैच का प्रदर्शन शानदार था. हालांकि, वेलिंग्टन में परिस्थितियां अलग होंगी. वहां चुनौती अलग होगी. क्रिकेट का खेल अलग होगा लेकिन यह जीत अच्छी थी.”

बता दें कि हैमिल्टन वनडे में ट्रेंट बोल्ट ने न्यूजीलैंड के लिए शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 10 ओवर में 21 रन देकर 5 विकेट झटके. जबकि कॉलिन डी ग्रांडहोम ने 10 ओवर में 26 रन देकर 3 विकेट लिए. वहीं इसके बाद रोस टेलर ने शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने 25 गेंदों का सामना करते हुए 3 छक्कों और 2 चौकों की मदद से नाबाद 37 रन बनाए.