नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच शनिवार को खेले गए मैच में कोलकाता ने 5 विकेट से जीत हासिल की. इस जीत के साथ ही उसने प्लेऑफ में जगह बना ली है. वहीं हैदराबाद पहले से ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. इसलिए इस हार से उस पर विशेष फर्क नहीं पड़ा. इस हार के बाद हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा हमारा लक्ष्य 200 रन बनाना था, लेकिन कोलकाता के गेंदबाजों ने ऐसा नहीं करने दिया. उन्होंने कहा कि हमें डेथ ओवर्स में साझेदारी की जरूरत थी.

राजीव गांधी स्टेडियम में खेले गए मैच के बाद विलियमसन ने कहा, हम करीब 200 रन का लक्ष्य देना चाहते थे. लेकिन कोलकाता के गेंदबाजों ने ऐसा नहीं करने दिया. उन्हें इस जीत का क्रेडिट जाता है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता की इस मुकाबले में क्या हुआ. अब हमें प्लेऑफ में खुलकर खेलने की जरूरत है.

महेन्द्र सिंह धोनी के नाम दर्ज हुआ वर्ल्ड रिकॉर्ड, डुमिनी-धवन को पीछे छोड़ा

विलियमसन ने डेथ ओवर्स का जिक्र करते हुए कहा, हमें डेथ ओवर्स में साझेदारी की जरूरत थी. अगर बल्लेबाजों ने आखिरी ओवर्स में अच्छा प्रदर्शन किया होता तो हम बड़ा लक्ष्य दे सकते थे. हालांकि इस हार के बाद भी हम सकारात्मक होकर आगे खेलेंगे. यहां हमने खराब प्रदर्शन नहीं किया है.

दिल्ली के युवा बल्लेबाज ने तोड़ा गौतम गंभीर का सालों पुराना रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज

गौरतलब है कि इस मुकाबले में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 172 रन बनाए. इस दौरान शिखर धवन ने 50 रन की बेहतरीन पारी खेली. वहीं विलियमसन ने 36 रन का महत्वपूर्ण योगदान दिया. इसके जवाब में उतरी केकेआर की टीम ने 19.4 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. कोलकाता की ओर से क्रिस लिन ने 55 रन और रोबिन उथप्पा ने 45 रन की शानदार पारी खेली. कप्तान दिनेश कार्तिक ने नाबाद 26 रन बनाए.