नई दिल्ली: पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दो महीने से अधिक समय से क्रिकेट से दूर केदार जाधव की सर्जरी हुई है और इस भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि वह अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत करके भारतीय टीम में वापसी करेंगे. आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलते हुए जाधव सात अप्रैल को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ पहले मैच के दौरान ही चोटिल हो गए थे और फिर टूर्नामेंट के बाकी मैचों में नहीं खेल पाए.

जाधव ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘ सर्जरी के बाद मैं अपने बारे में अपडेट देने को लेकर झिझक रहा था लेकिन अब मैंने महसूस किया है कि आप सब मेरी मजबूती और मेरी प्रेरणा हो जिससे मुझे आगे बढ़ने में मदद मिलती है. जल्द ही खेलने के लिए मैं अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं.’’

आयरलैंड में रनों की बारिश करेंगे टीम इंडिया के ये दो ‘अनमोल रत्न’, देखें VIDEO

पिछले कुछ समय से चोटिल होने के बावजूद जाधव ने 15 जून को यो यो टेस्ट में हिस्सा लिया था लेकिन संपर्क करने पर उन्होंने इसकी जानकारी देने से इनकार कर दिया. केदार आईपीएल 2018 की शुरुआत में चोटिल हुए थे. उन्हें इस सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने 7.80 करोड़ रुपये में खरीदा था. लेकिन चोटिल होने की वजह से वो इस सीजन में एक भी मैच नहीं खेल पाए थे.

टीम इंडिया का ‘यो-यो टेस्ट’ बना विवाद का कारण, BCCI से पूछे जायेंगे सवाल !

बता दें कि केदार के चोटिल होने की वजह से ही उन्हें टीम इंडिया के इंग्लैंड और आयरलैंड दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया. हालांकि इससे पहले वो इंटरनेशनल मैचों में शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. केदार ने 40 इंटरनेशनल वनडे मैचों में 798 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 2 शतक और 3 अर्दशतक जड़े. उनका सर्वश्रेष्ठ वनडे स्कोर 120 रन है. इसके अलावा वो 9 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 122 रन बना चुके हैं.