नई दिल्ली. केरल की बाढ़ इन दिनों सुर्खियों में है. वजह है उससे हुई तबाही, जान-माल का भारी नुकसान. टीम इंडिया बेशक ट्रेंट ब्रिज टेस्ट में इंग्लैंड को धूल चटाने की तैयारी कर रही हो. लेकिन, केरल की बाढ़ की खबर से वो भी नहीं बच सकी है. बाढ़ की मार झेल रहे केरल और वहां के लोगों को लेकर इंग्लैंड से भारतीय क्रिकेटरों ने भी अपनी चिंता जाहिर की है.

केरल की बाढ़ पर टीम इंडिया की चिंता

ट्रेंट ब्रिज टेस्ट शुरू होने से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर केरल के लोगों से बाढ़ में सावधानी बरतने की उम्मीद जताई तो वहीं टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने आर्मी और उन तमाम लोगों की तारीफ की है जो केरल को बाढ़ की चपेट से बाहर निकलने में मदद की है.

कप्तान और उप-कप्तान के रास्ते पर चलते हुए टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों ने भी लोगों से केरल को त्रासदी से उबरने में मदद की अपील की है.

ट्रेंट ब्रिज टेस्ट के हालात को देखते हुए भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ इसे जीतने को लेकर टेंशन तो नहीं है लेकिन जिस तरह पिछले 4-5 दिनों में उनके ट्वीट एक एक कर सामने आए हैं उससे साफ है कि उन्हें गॉड्स आउन कंट्री कहे जाने वाले केरल की फिक्र जरूर है.