नई दिल्ली| आईपीएल के मैच जितने रोमांचक होते हैं उनमें विवाद भी उतने ही ज्यादा होते हैं. यही वजह कि आईपीएल का 10वां सीजन भी इससे अछूता नहीं रहा. 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के मैच के दौरान कॉमेंटेटर और पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी किरोन पोलार्ड के बारे में ऐसा कुछ कह दिया कि वे भड़क गए और उन्होंने इसकी भड़ास ट्विटर पर निकाली.

मैच के दौरान जब कॉयरान पोलार्ड जब बल्लेबाजी करने के लिए आए तो कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर ने कहा ‘पोलार्ड को ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने की समझ नहीं है, वो सिर्फ आखिरी 6 ओवर में ही अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं.’ मैच के बाद जब पोलार्ड को इस बात का पता चला तो उन्होंने इसके लिए ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया.

पोलार्ड ने लिखा ‘तुम्हें लगता है कि जो तुम कह रहे हो वो सही है क्योंकि तुम्हें बोलने के पैसे मिलते हैं, तुम अपना बड़बोलापन जारी रख सकते हो.’ पोलार्ड ने अगले ट्विट में संजय मांजरेकर को जवाब देते हुए लिखा ‘तुम्हें पता है मैं इतना बड़ा कैसे हुआ हूं… बेवकूफी से…शब्द बहुत ताकतवर होते हैं एक बार आपके मुंह से निकल गए तो फिर आप उन्हें वापस नहीं ले सकते.’

इसके बाद वेस्टइंडीज के पूर्व गेंदबाज टीनो बेस्ट भी किरोन पोलार्ड के समर्थन में उतर आए और उन्होंने ट्विटर पर संजय से पूछा ‘तुम ये कैसे कह सकते हो कि किरोन पोलार्ड के पास नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने की समझ नहीं है? हालांकि बाद में टीनो बेस्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट से उस ट्वीट को हटा लिया.

गौरतलब है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ किरोन पोलार्ड का प्रदर्शन दमदार नहीं रहा था, उन्होंने 17 गेंदों में सिर्फ 17 ही रन बनाए थे. फिर भी मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या की 11 गेंद पर 29 रन लेते हुए 5 विकेट से जीत हासिल की थी.