इंदौर: इंडियन प्रीमियर लीग 11 के 34वें मुकाबले में मुंबई की टीम ने पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है. यह मुकाबला इंदौर के होलकर स्‍टेडियम में खेला जा रहा है जो पंजाब की टीम का दूसरा होम ग्राउंड है. इंदौर में आईपीएल 11 का यह पहला मैच है.

मुंबई ने इस बेहद महत्‍वपूर्ण मुकाबले के लिए अपनी टीम में एक बदलाव किया है. ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड को बाहर बिठाकर ओपनर एविन लेविस को टीम में शामिल किया गया है. लेविस चोट के चलते पिछले मैच में टीम से बाहर थे. वहीं, पोलार्ड आईपीएल के इस सीजन में गेंद या बल्‍ले से कुछ खास प्रदर्शन अब तक नहीं कर पाए हैं.

वहीं पुजाब की टीम में इस मैच के लिए तीन बदलाव किए गए हैं. मिड्ल ऑर्डर के बल्‍लेबाज युवराज सिंह, ऑलराउंडर मार्कस स्‍टोइनिस और अक्षर पटेल की टीम में वापसी हुई है. उन्‍हें एरॉन फिंच, मनोज तिवारी और बरिंदर सरां की जगह टीम में शामिल किया गया है.

आईपीएल के इस सीजन में मुंबई ने अब तक आठ मैच खेले हैं जिसमें से केवल दो में उसे जीत मिली है. प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए उसे अपने बाकी छह मैच जीतने होंगे. वहीं पंजाब की टीम ने सात मैचों में पांच जीते हैं और 10 अंकों के साथ प्‍वॉइंट टेबल में चौथे स्‍थान पर है.