नई दिल्ली : फॉफ डु प्लेसिस (96) और सुरेश रैना (53) के अर्धशतकों की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को यहां आईएस बिंद्रा स्टेडियम में मेजबान किंग्स इलेवन पंजाब के साथ खेले जा रहे आईपीएल के 12वें सीजन के अपने अंतिम लीग मैच में पांच विकेट पर 170 रन का स्कोर बना लिया. टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई के लिए शेन वाटसन (7) और डु प्लेसिस ने पहले विकेट के लिए 4.1 ओवर में 30 रन जोड़े. वाटसन को सैम कुरेन ने बोल्ड किया.

वॉटसन के आउट होने के बाद डु प्लेसिस ने रैना के साथ दूसरे विकेट के लिए 120 रन की शानदार साझेदारी कर टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया. रैना अपना अर्धशतक बनाने के बाद कुरेन का दूसरा शिकार बने. रैना ने 38 गेंदों का सामना किया, जिसमें पांच चौके और दो छक्के लगाए.

युवराज सिंह ने वर्ल्ड कप 2019 का दो टीमों को बताया प्रबल दावेदार

कुरेन ने इसके बाद शानदार यॉर्कर से डु प्लेसिस को भी बोल्ड कर उन्हें शतक बनाने से वंचित कर दिया. डु प्लेसिस ने 55 गेंदों की पारी में 10 चौके और चार छक्के लगाए. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 12 गेंदों पर 10 और ड्वेन ब्रावो एक रन बनाकर नाबाद लौटे. अंबाती रायडू ने एक रन बनाए जबकि केदार जाधव खाता खोले बिना आउट हुए.

अफरीदी के स्पॉट फिक्सिंग खुलासे पर बवाल, BCCI ने उठाया सवाल

मेजबान पंजाब की ओर से कुरेन ने तीन और मोहम्मद शमी ने दो सफलता अपने नाम किए. शमी के इस सीजन में 19 विकेट हो गए हैं और वह इस सीजन में पंजाब के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं.