नई दिल्ली : किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के नौवें मैच में यहां आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. मुंबई ने अपने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है जबकि पंजाब ने वरुण चक्रवर्ती की जगह मुरुगन अश्विन को टीम में शामिल किया है.

इस मुकाबले से पहले रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई ने इस सीजन में दो मैच खेले हैं. इस दौरान टीम ने एक मैच में जीत हासिल की और एक में हार का सामना किया. इस तरह उसने दो पॉइंट हासिल किए. वह पॉइंट टेबल में छठे स्थान पर हैं. जबकि अश्विन की कप्तानी वाली टीम पंजाब के साथ भी यही रहा. हालांकि वह नेट रन रेट में आगे होने की वजह से पांचवें नंबर पर है.

IPL 2019: 5 अलग तरह की लेग स्पिन फेंकते हैं राशिद खान

प्लेइंग इलेवन :

पंजाब : रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), क्रिस गेल, लोकेश राहुल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, डेविड मिलर, मनदीप सिंह, हरडस विलोजेन, मोहम्मद शमी, एंड्रयू टाई, मुरुगन अश्विन.

मुंबई : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डीकॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, युवराज सिंह, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, मयंक मारकंडे, मिशेल मैकक्लेनेघन, लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह.