भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस समय चोट के कारण क्रिकेट से दूर हैं. पांड्या की हाल में लंदन में पीठ की सर्जरी हुई थी. इस समय पांड्या फिट होने के लिए रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं.

ICC T20 Ranking: विराट कोहली की टॉप-10 में वापसी, केएल राहुल को भी हुआ फायदा

मुंबई में बुधवार को भारत और विंडीज के बीच खेले गए सीरीज के तीसरे और निर्णायक मैच के दौरान पांड्या को स्टेडियम में बैठे हुए देखा गया था. इस मैच को भारत ने 67 रन से अपने नाम कर सीरीज 2-1 से जीतने में सफलता पाई थी.

बीसीसीआई ने अपने टिवटर हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें केएल राहुल को हार्दिक पांड्या से बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. विंडीज के खिलाफ मुंबई टी-20 में 91 रन की पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने पांड्या से कहा की टीम आपकी वापसी का इंतजार कर रही है.

मैच के बाद राहुल मैदान पर पांड्या से सवाल कर रहे हैं जिसका जवाब पांड्या दे रहे हैं.

INDvsWI: टीम इंडिया की बल्लेबाजी को लेकर गांगुली का आया बड़ा बयान, बोले-यह जीत कोई…

राहुल ने कहा, ‘हम आपकी जल्द वापसी का इंतजार कर रहे हैं. आपके बिना ड्रेसिंग रूम खाली है, खासकर मेरे लिए. आप और जसप्रीत बुमराह टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं. उम्मीद है कि आप दोनों चोट से उबरकर जल्द ही वापसी करेंगे.’

राहुल ने कहा, ‘वे (अन्य टीम साथी) भी ऐसा ही महसूस कर रहे हैं और उन्होंने मुझे ऑफ कैमरा ये बताया भी है.’ हार्दिक ने अपना अंतिम मैच सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेला था.

भारतीय टीम 15 दिसंबर से विंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. इसके बाद टीम इंडिया को नए साल में न्यूजीलैंड का दौरा करना है. हार्दिक के न्यूजीलैंड दौरे पर टीम में शामिल होने की उम्मीद है.