नई दिल्ली : टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. यहां चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इसमें दोनों टीमें एक-एक की बराबरी पर हैं. दूसरा मुकाबला पर्थ में खेला गया, जिसमें टीम इंडिया को 146 रन से हार का सामना करना पड़ा. इसमें ओपनर खिलाड़ी लोकेश राहुल का प्रदर्शन बहुत खराब रहा. वो एडिलेड टेस्ट में भी कुछ खास नहीं कर पाए. राहुल के इस तरह के प्रदर्शन से फैन्स काफी नाराज हैं. फैन्स ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली की फोटो पर राहुल को आड़े हाथों लिया.

दरअसल कोहली ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की. इसमें वो नए लुक में दिख रही हैं. कोहली के इस फोटो की काफी लोगों ने तारीफ की. वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने लोकेश राहुल और मुरली विजय को आड़े हाथों लिया. फैन्स राहुल के खराब प्रदर्शन से नाखुश हैं. राहुल एडिलेड टेस्ट मैच में कुछ खास नहीं कर पाए. इसी तरह पर्थ टेस्ट की एक पारी में शून्य पर आउट हो गए.

टीम इंडिया में वापसी को तैयार हार्दिक पांड्या, शेयर की अब तक की बेस्ट सेल्फी

ट्विटर पर एक हैंडल ने राहुल को जीरो बताया. दरअसल इस हैंडल ने शाहरुख खान की फिल्म जीरो के पोस्टर को एडिट करके राहुल की फोटो लगा दी.

विवाद को भुलाकर क्रिकेट पर ध्यान देना चाहती हैं मिताली राज

रहाणे-पुजारा के लिए BCCI की खास प्लान, इंग्लैंड लॉयन्स के खिलाफ खेलेंगे मैच

बता दें कि राहुल काफी समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं. उन्होंने वो पर्थ टेस्ट की पहली पारी में 2 रन और दूसरी पारी में शून्य पर आउट हुए. इससे पहले एडिलेड टेस्ट की पहली पारी में 2 रन बनाकर आउट हुए. इतना ही नहीं वो टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में 14 रन ही बना पाए. इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ भी खराब प्रदर्शन कर चुके हैं.