भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों कई वजहों से सुर्खियों में बने हुए हैं. खराब फॉर्म की वजह से केएल को टेस्ट टीम से भी बाहर रखा गया है और साउथ अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली आगामी सीरीज में भी केएल की जगह शुभमन गिल को मौका दिया गया है. इन तमाम बातों के बीच केएल राहुल एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू हो गए हैं. इस बार ट्रोल होने की वजह उनका प्रदर्शन नहीं है. दरअसल, केएल ने अपनी आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर साझा की जिसमें वो क्रायोजेनिक थैरेपी (Cryogenic Therapy) कराते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के पोस्ट होते ही लोगों ने केएल का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. तस्वीर में केएल एक मशीन के अंदर हैं जिसका तापमान -140 डिग्री से भी कम है. उन्होंने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “चिलिंग.”

लोगों ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें अपने बल्लेबाजी पर ध्यान देने की सलाह दे डाली. वहीं, कुछ लोगों ने उनके इस हरकत का मजाक बनाना शुरू कर दिया.

ये हैं कुछ ट्वीट्स:

भारतीय टीम के ओपनर केएल राहुल फिलहाल विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक के लिए खेलेंगे, जहां उनका ध्यान केवल अपने प्रदर्शन से टीम इंडिया में फिर से जगह बनाना होगा.