दिल्ली. क्रिकेट के मैदान पर विराट कोहली को चैलेंज बहुत पसंद है. अपने विरोधियों को वो मैदान पर चैलेंज का माकूल जवाब भी देते हैं. लेकिन, क्रिकेट के मैदान के बाहर पाकिस्तान के पूर्व अंपायर अलीम डार ने विराट की तरह ही जो काम शुरू किया है, उससे कोहली ना सिर्फ खुश हैं बल्कि इसके लिए अलीम डार को मुबारकबाद भी दी हैं.

दरअसल, विराट कोहली की ही तरह अलीम डार ने भी रेस्तरां का बिजनेस शुरू किया है. डार के रेस्तरां का नाम ‘डार्स डिलाइटो’ है और ये लाहौर में स्थित है. रेस्तरां के बिजनेस में उतरने के डार के फैसले का भारतीय कप्तान विराट कोहली ने स्वागत किया है. एक वीडियो संदेश के जरिए विराट ने पूर्व पाक अंपायर को बधाई देते हुए कहा, ” मैं दुआ करता हूं कि आपका रेस्तरां भी उतना ही सफल रहे जितना आप अपने अंपायरिंग करियर में रहे. ”

दक्षिण अफ्रीका के होटल के जिम में रिकॉर्ड किए गए वीडियो संदेश में कोहली ने कहा है, ” हैलो अलीम भाई, मैंने सुना है कि आपने नया रेस्तरां खोला है . इसके लिए मैं आपको बहुत मुबारकबाद देना चाहता हूं. मैं दुआ करता हूं कि जैसे आपने अंपायरिंग के करियर में नाम कमाया है, वैसे ही आपका रेस्तरां भी आगे बढ़े. मैंने ये भी सुना है कि आप बहरे बच्चों के लिए स्कूल बनवाना चाहते हैं और उसकी जो भी फंडिंग होगी वो इस रेस्तरां की कमाई के जरिए होगी. इसके लिए मैं आपको मुबारकबाद देना चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि आप इससे जो भी हासिल करना चाहते हैं , उसे हासिल करें. मैं सभी को ये कहूंगा कि वो एक बार इनके रेस्तरां जरूर जाएं और फूड का स्वाद लेकर देखें.”

 

आपको बता दें कि क्रिकेट से परे विराट कोहली भी रेस्तरां के बिजनेस में पहले से जमें हैं. नई दिल्ली में स्थित विराट के रेस्तरां का नाम नुएवा है. भारतीय टीम भी विराट के रेस्तरां के खानों का स्वाद चख चुकी है.