कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए शुरुआती मैचों में तूफानी पारी खेलने वाले क्रिस लिन ने नेट प्रैक्टिस शुरू कर दी है और उनके आईपीएल प्लेऑफ में वापस लौटने की संभावना है.

लिन ने मंगलवार को लगभग आधे घंटे तक नेट में बल्लेबाजी की, हालंकि उनके बाएं हाथ पर पट्टी बंधी थी. लिन के आईपीएल प्लेऑफ से पहले वापसी करने की संभावना है. वह 9 मई को पंजाब या 13 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले कोलकाता के मैच में खेल सकते हैं.

लिन इस आईपीएल में कोलकाता के लिए सिर्फ दो ही मैच खेल पाए और उन्हें 9 अप्रैल को मुंबई के खिलाफ फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वह करीब तीन हफ्ते नहीं खेल पाए.

उन्होंने इस आईपीएल में कोलकाता के पहले मैच में गुजरात लायंस के खिलाफ ओपनिंग के लिए उतरते हुए 93 रन की नाबाद पारी खेली थी और उस पारी में हज 19 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा था.

बुधवार को पुणे के खिलाफ होने वाले मैच से पहले केकेआर के कोलिन डि ग्रैंडहोम ने कहा कि लिन जल्द से जल्द वापसी करने की कोशिश कर रहे हैं.

लिन ने टीम फिजियो एंड्रयू लीपस और सहायक कोच साइमन कैटिच के मार्गदर्शन में लगभग आधे घंटे तक थ्रोडाउन की प्रैक्टिस की और फिर गेंदबाजी कोच एल बालाजी के साथ प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया.