नई दिल्ली : कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला लिया. कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले जाने वाला यह मुकाबला बैंगलोर के लिए काफी अहम होगा. विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम लगातार हार का सामना कर रही है. उसने 8 में से सिर्फ एक मैच जीता है. जबकि कोलकाता ने 8 में से 4 मुकाबलों में जीत हासिल की है. इस मुकाबले के लिए आरसीबी ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया है. कोहली ने बताया कि डेन स्टेन की काफी वक्त के बाद वापसी हुई है.

कोलकाता ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है. दूसरी ओर, कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में दक्षिण अफ्रीका के हेनरिक क्लासेन और डेल स्टेन को मौका दिया है. स्टेन नौ वर्षो बाद बैंगलोर के लिए खेलेंगे. एबी डिविलियर्स और उमेश यादव को टीम में जगह नहीं मिली है. डिविलियर्स चोटिल हैं. कप्तान ने कहा कि वह उन्हें लेकर जोखिम नहीं लेना चाहते.

महिला क्रिकेटर हेले-हेनकॉक ने की शादी, समलैंगिक विवाह करने वाली तीसरी जोड़ी

प्लेइंग इलेवन –

कोलकाता नाइट राइडर्स : क्रिस लिन, सुनिल नरेन, नीतीश राणा, रोबिन उथप्पा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर/ कप्तान), आंद्रे रसेल, शुभमन गिल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, हैरी गुरने

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), विराट कोहली (कप्तान), मोईन अली, मार्कस स्टोइनिस, हैनरिक क्लासेन, अक्षदीप नाथ, पवन नेगी, डेन स्टेन, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, युजवेन्द्र चहल.