नई दिल्ली : दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी जैकब मार्टिन की मदद के लिए क्रिकेट जगत के कई दिग्गज आगे आए हैं. इनमें एक नाम क्रुणाल पांड्या का है जिन्होंने मार्टिन के परिवार को ब्लैंक चेक दिया और कहा कि परिवार जितनी रकम चाहे उसमें भर ले. मार्टिन का 28 दिसंबर को एक्सीडेंट हो गया था. उनके फेंफड़ों और लीवर में गंभीर चोटें आई थीं. तब से वह वेंटिलेटर पर हैं. उनके ईलाज में प्रति दिन 70,000 हजार रुपये लग रहे हैं.

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक क्रुणाल के हवाले से लिखा है, “सर, आप जितनी चाहें उतनी रकम इसमें भर सकते हैं लेकिन वो एक लाख रुपये से कम नहीं होनी चाहिए.” मार्टिन बड़ौदा के रहने वाले हैं और क्रुणाल भी इसी शहर से आते हैं. क्रुणाल के अलावा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली भी मार्टिन की मदद के लिए आगे आए हैं.

नेपियर वनडे: भारत की प्लेइंग इलेवन, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

गांगुली ने इस पर कहा, “मार्टिन और मैं एक ही टीम में खेले हैं और मैं उन्हें एक अंतरमुखी इंसान के तौर पर जानता हूं. मैं उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआ करता हूं साथ ही मैं कहना चाहता हूं कि उनका परिवार अकेला नहीं है.” उन्होंने कहा, “मैंने मार्टिन की पत्नी को बता दिया है कि अगर उन्हें आगे जरूरत पड़े तो वह मुझे संपर्क करने में हिचकिचाएं नहीं.”

न्यूजीलैंड के खिलाफ शुभमन गिल को मिला मौका तो मैदान पर बरसेंगे रन

मार्टिन के ईलाज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पांच लाख दिए हैं. वहीं बीसीसीआई के पूर्व सचिव संजय पटेल ने बताया है कि जहीर खान और आशीष नेहरा ने भी मार्टिन की मदद करने की इच्छा जताई है.