नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने कहा है कि उनका लक्ष्य अगले साल 2019 में होने वाले विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाना है. क्रुणाल के छोटे भाई हार्दिक पांड्या पहले से ही भारतीय टीम के नियमित सदस्य हैं. क्रुणाल को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में भारतीय टीम में जगह मिली थी लेकिन वह पदार्पण नहीं कर पाए थे.Also Read - IND vs NZ, T20 World Cup 2021: Hardik Pandya की फिटनेस पर Mohammad Kaif का बयान, नेट पर गेंदबाज करना अलग बात

Also Read - T20 World Cup 2021: देखें- बुधवार को भारतीय क्रिकेट में ये रहीं 10 बड़ी बातें...

मुंबई इंडियंस की वेबसाइट पर क्रुणाल के हवाले से लिखा गया है, “मेरा लक्ष्य भारत के लिए खेलना है. ईमानदारी से कहूं तो मेरा अगला लक्ष्य अगले साल होने वाले विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाना है.” Also Read - T20 World Cup 2021: टीम इंडिया को राहत, Hardik Pandya ने शुरू की बॉलिंग

INDvsENG: भारतीय गेंदबाजों की रफ्तार से खौफ खा गए इंग्लैंड के बल्लेबाज, गावस्कर ने की तारीफ

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज ने कहा, “मैं हर टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान दे रहा हूं या आप यूं कह सकते हैं कि मैं मैच दर मैच अच्छा करने की कोशिश कर रहा हूं. अगर मैं लगातार अच्छा करता रहा तो जरूर वहां तक पहुंचूंगा जहां मैं जाना चाहता हूं. मुझे उम्मीद है कि जिस तरह मैं खेल रहा हूं उस तरह मैं अपना लक्ष्य हासिल कर लूंगा.”

पहली बार भारतीय टीम के साथ बिताए गए समय के बारे में क्रुणाल ने कहा, “हम दोनों के लिए यह सपने के सच होने जैसा था. पहले टी-20 मैच में जब मैंने और हार्दिक ने ड्रेसिंग रूम साझा किया तो वो अलग एहसास था.”

INDvsENG: पृथ्वी शॉ इन ‘7 शतकों’ की वजह से टीम इंडिया में हुए शामिल!

गौरतलब है कि क्रुणाल मुंबई इंडियंस के बेहतरीन खिलाड़ी हैं और उन्होंने कई मैच शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई है. क्रुणाल के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें इंडिया ए में शामिल किया गया. उन्होंने इंडिया ए की ओर से ऑस्ट्रेलिया ए, इंग्लैंड लॉयन्स, वेस्टइंडीज ए और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड इलेवन के खिलाफ कई मैच खेले.