नई दिल्ली : मुंबई इंडियन्स के हरफनमौला खिलाड़ी कृणाल पंड्या ने मंगलवार को कहा कि टीम ने मौजूदा सत्र में अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन तीन बार की इंडियन प्रीमियर लीग चैम्पियन (आईपीएल) प्लेऑफ के बारे में नहीं सोच रही. दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स ने प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है जबकि बचे हुए दो स्थान के लिए पांच टीमों के बीच रस्साकशी है.

मुंबई की टीम इस समय 12 मैच में 14 अंक के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर है. गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में उनका सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा जो इतने ही मैच में 12 अंक के साथ चौथे स्थान पर है. टीम के लिए 12 मैच में आठ विकेट लेने वाले इस गेंदबाज ने कहा, ‘‘यह सत्र हमारे लिए काफी अच्छा रहा, 12 मैचों के बाद हमारे नाम पर 14 अंक है और हम काफी करीब (प्लेऑफ) हैं जबकि अभी दो मैच बचे हुए हैं.’’

वॉर्नर ने घर वापसी से पहले टीम के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने टूर्नामेंट में अब तक 167 रन बनाये हैं. सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकाक और इशान किशन के साथ एक कार्यक्रम में यहां पहुंचे कृणाल ने कहा, ‘‘मुझे लगता है हम प्लेऑफ या किसी और अन्य चीज के बारे में नहीं सोच रहे. हमारा ध्यान अगले दो मैचों पर है, जो लीग मैच हैं. हम इन दोनों मैचों में अच्छा करना चाहते है, फिर देखेंगे कि प्लेऑफ की क्या स्थिति है.’’ सनराइजर्स हैदराबाद के बाद टीम आखिरी लीग मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी.